Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

नई दिल्लीः सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ की शुरू हो चुकी है। शो शुरू होने से ही सुर्खियों में आने लगी है। हाल ही में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा के साथ शो का हिस्सा बने विशाल आदित्य सिंह ने स्टेज पर रवीना टंडन की बात मानने से इनकार कर दिया है। स्टार प्लस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है।

वीडियो में विशाल और मधुरिमा की बेहतरीन परफोर्मेंस दिखाई गई है। डांस के बाद शो के जज अहमद खान परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं, जिसके बाद रवीना विशाल से मधुरिमा को गले लगाने के लिए कहती हैं मगर विशाल तीखे रवैये में रवीना को साफ इनकार नज़र करते दिखाई दे रहे हैं। कई बार बोलने के बावजूद भी वे अपनी बात पर अड़े रहते हैं।

इससे पहले भी विशाल और मधुरिमा के बीच कई बार शो में बहस हो चुकी है। शो के पहले एपिसोड में भी इनके बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि विशाल स्टेज छोड़कर चले गए। दोनों ने खराब रिश्ते के बावजूद शो में हिस्सा तो ले लिया है मगर दोनों का तालमेल बिगड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बावजूद दोनो पहले हफ्ते में ही एलीमिनेट हो जाएंगे। इस बात का फैसला जज या मेकर्स ने नहीं बल्कि खुद इस जोड़ी ने लिया है।

'संजीवनी 2' के कलाकार ले रहे हैं असली डॉक्‍टरों से ट्रेनिंग!

इस एक्ट्रेस ने कहा परमवतार श्री कृष्ण को अलविदा, लीप के बाद नहीं आएंगी नजर

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

Related News