अरुंधति रॉय ने फिर उगला ज़हर, कोरोना और मुस्लिमों को लेकर कह दी घिनौनी बात

नई दिल्ली: एक्टिविस्ट अरुंधति रॉय का भड़काऊ बयानों और विवादों से हमेशा से नाता रहा है. एक बार फिर वो अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं. ऐसे समय में जब देश कोरोना माहमारी से जूझ रहा है, अरुंधति रॉय ने एक बेहद भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश की सरकार मुस्लिमों के खिलाफ कोरोना संकट का फायदा उठा रही है. 

एक्टिविस्ट अरुंधति रॉय ने कहा कि सरकार कोरोना महामारी को मुस्लिमों के खिलाफ उपयोग कर इसका फायदा उठा रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोरोना का नाम लेकर मुस्लिमों का दमन कर रही है. एक्टिविस्ट ने एक विदेशी टेलीविजन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि कोरोना का उपयोग हिंदू- मुस्लिमों को भड़काने के लिए किया जा रहा है. भारत में हालात मुस्लिमों के जनसंहार की तरफ बढ़ रहा है.  इस बयाने के बाद उनकी जमकर निंदा हो रही है. यहां तक कि कुछ नेताओं ने सरकार से उनपर देशद्रोह का मुकदमा लगाने की अपील की है. 

अरुंधति के बयान पर भाजपा ने तीखी टिप्पणी की है. भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि अरुंधती राय का बयान (जो विदेशी टेलीविजन को इंटरव्यू में दिया है) किं भारतीय राज्य कोरोना के बहाने मुसलमानों का नरसंहार कराने का प्लान में है, सीधा राष्ट्रद्रोह है और इसके लिए उनपर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए. 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर लगा हुआ है ब्रेक, कल बढ़ सकते हैं दाम

अब मात्र 6000 के निवेश से बन सकते हैं करोड़पति

एचडी कुमारस्वामी के बचाव में आए सीएम येदियुरप्पा, कही यह बात

Related News