VIDEO: श्वेता तिवारी के 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेने पर भड़के पति अभिनव कोहली

टीवी जगत में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी को आप जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखने वाले हैं. जी हाँ, वह इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। बीते दिनों ही श्वेता तिवारी ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की टीम के साथ साउथ अफ्रीका के खूबसूरत शहर केपटाउन के लिए निकल चुकीं हैं. अब इन सभी के बीच श्वेता तिवारी मुश्किलों में घिर गई हैं। जी दरअसल हाल ही में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने एक बार फिर से अदाकारा पर अपने बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप लगाया है।

आप देख सकते हैं श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर की है। इस वीडियो में अभिनव कोहली काफी परेशान नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अभिनव कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि श्वेता तिवारी उनके बेटे को होटल के एक कमरे में बंद करके केपटाउन चली गई है।जी दरअसल वीडियो में अभिनव कोहली कह रहे हैं, ''श्वेता तिवारी ने मुझसे 'खतरों के खिलाड़ी 11' में जाने की इजाजत मांगी थी। मैंने श्वेता तिवारी को केपटाउन जाने से मना किया था। मेरे इनकार के बाद भी श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग करने चली गई। कोरोना काल में श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों को होटल के एक कमरे में बंद कर दिया है।'' वही आगे अभिनव कोहली ने बताया कि वह इस बात से परेशान हैं कि उनका बेटा रेयांश उनके साथ केपटाउन नहीं गया है।

आप देख सकते हैं वीडियो में अभिनव कोहली कह रहे हैं उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर करवाने की भी कोशिश की है। वही एफआईआर न होने पर उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन से मदद मांगी है। आगे अभिनव कोहली वीडियो में कह रहे हैं, ''मैं अपने बेटे को मुंबई के सभी होटलों में तलाश कर रहा हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कुछ गड़बड़ होने से पहले मैं अपने बेटे को तलाश लूं। अगर किसी को मेरे बेटे के बारे में कोई भी जानकारी मिले तो मुझे जरूर बताएं। अगर मेरा बेटा नहीं मिला तो मैं हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाऊंगा।'

दिल्ली: 30 हज़ार में बेच रहे थे नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

महाराष्ट्र में घटते कोरोना आंकड़ें देख बोलीं उर्मिला मातोंडकर- 'पूरा श्रेय...'

खतरों के खिलाडी 11 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर दिशा परमार ने कही यह बात

Related News