महाराष्ट्र में घटते कोरोना आंकड़ें देख बोलीं उर्मिला मातोंडकर- 'पूरा श्रेय...'
महाराष्ट्र में घटते कोरोना आंकड़ें देख बोलीं उर्मिला मातोंडकर- 'पूरा श्रेय...'
Share:

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीँ अगर हम बात करें महाराष्ट्र की तो यह देश का सबसे प्रभावित राज्य माना जा रहा है। जी दरअसल इस समय उद्धव सरकार महाराष्ट्र में कोरोना को काबू करने के लिए सख्त लॉकडाउन लगा चुकी है और जल्द से जल्द स्थिति को बदलने की कोशिश की जा रही है। इस समय राज्य की स्थिति में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है। बीते दो हफ्ते में करीब 8.5 लाख नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। यह आंकड़ा दर्शाता है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में 0.22 प्रतिशत गिरावट आई है।

ऐसे में यह देखने के बाद शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने इस खबर को जानने के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'महाराष्ट्र के लिए राहत वाली खबर। महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र के लोगों को इसके लिए पूरा श्रेय जाता है। लड़ाई लंबी और मुश्किल है सभी लोग मास्क लगाकर रखें और प्रोटोकॉल का पालन करें।' आप सभी जानते ही होंगे कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका भी जताई जा रही है।

अब इस बीच महाराष्ट्र सरकार बच्चों के इलाज के लिए ढांचा तैयार करने के लिए बाल कार्यबल गठित कर रही है। बीते शुक्रवार को ही राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने यह जानकारी दी थी। अगर हम आधिकारिक आंकड़ों के बारे में बात करें तो उनके अनुसार राज्य में 15 फरवरी से शुरू हुई दूसरी लहर के दौरान 1.30 लाख बच्चे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

ईरान के सर्वोच्च नेता बोले- इजराइल के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें सभी इस्लामी देश

UPPSC ने 8000 से अधिक पदों के लिए निकाली भर्ती

सीएम बनने के बाद पिता करूणानिधि की कलम से स्टालिन ने किया पहला हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -