शादी के पहले ही माँ बन गईं थीं ऐबी क्लेंसी, पति से यूँ हुई थी पहली मुलाक़ात

टीवी पर्सनैलिटी और जानी मानी लॉन्जरी मॉडल ऐबी क्लेंसी आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. आप सभी को बता दें कि एबिगेल मैरी क्लेंसी का जन्म 10 जनवरी 1986 को लिवरपूल में हुआ था और वह ऐबी क्लेंसी के नाम से मशहूर हैं. केवल इतना ही नहीं ऐबी क्लेंसी साल 2006 में Britain's Next Top Model में हिस्सा लेने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने कई पॉपुलर मैगजीन के लिए फोटोशूट्स करवाए हैं. इस समय वह चार बच्चों की मां हैं.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने साल 2006 में फॉर्मर इंग्लिश फुटबॉलर पीटर क्राउच को डेट करना शुरू किया था और उसके बाद साल 2009 में दोनों ने सगाई कर ली. फिर वह शादी के पहले ही माँ बन गई. जी दरअसल 14 मार्च 2011 को उनकी पहली बेटी सोफिया रूबी का जन्म हुआ और उसके जन्म के बाद जून 2011 में दोनों ने शादी कर ली. आप सभी को बता दें कि अपनी पहली मुलाक़ात के बारे में पीटर क्राउच ने बताया था. उन्होंने कहा था, "हम मिले, यह बहुत अच्छा था. उसने मुझे अपना नंबर दिया और फिर वह चली गई.''

इसी के साथ उन्होंने बताया, 'इस स्टार-क्रॉस मीटिंग में एक अप्रत्याशित पोस्टस्क्रिप्ट थी. जी दरअसल, मैं किसी और से बात कर रहा था, जो एक फीमेल थी और ऐबी ने आकर मुझसे कहा, 'तुम देखो, तुम्हे क्या लगता है तुम जो कर रहे हो सही है?!' उस दौरान मुझे लगा जैसे, हम पहले से ही शादीशुदा थे. उसने बात दिल पर ले ली थी जबकि मैंने कहा मैं केवल उससे बात कर रहा था. उसके बाद ऐबी क्लेंसी ने हंसते हुए कहा, "मुझे पता होना चाहिए था." आप सभी को बता दें कि इस तरह दोनों की पहली मुलाक़ात थी फिर दोनों फ़ोन पर बातें करने लगे. दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया और फिर दोनों ने सगाई की.

एली गोल्डिंग को पड़ गई थी लगातार व्यायाम करने की आदत, पति की मदद से दूर की ये लत

फ्रेंड्स के समय एक्ट्रेस कोर्टनी ने खोया था अपना बच्चा, जानें पूरा मामला

अंतरिक्ष ने होगी टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग, नासा ने किया ये ट्वीट

Related News