फ्रेंड्स के समय एक्ट्रेस कोर्टनी ने खोया था अपना बच्चा, जानें पूरा मामला

अमेरिकन के सबसे पॉपुलर टीवी सिटकॉम में से एक फ्रेंड्स ने फैन्स के दिलों में अपनी अलग ही जगह बना ली है. इस शो ने ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि भारत में भी खूब लोकप्रियता पाई है. ऐसे में फैन्स को इसके एक्टर्स के बारे में दिलचस्पी भी रहती ही है. इन्हीं में से एक था एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के किरदार रेचल का प्रेग्नेंट होना.

बता दें की रेचल, रॉस के बच्चे के साथ प्रेग्नेंट थी और सभी को इस बात से झटका लगा था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसी शो में मोनिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कोर्टनी कॉक्स असल जिंदगी में प्रेग्नेंट थीं और जब सीरियल में रेचल को बेटी हुई तो कोर्टनी असल जिंदगी में मिसकैरिज का सामना कर रही थीं. फ्रेंड्स शो में मोनिका और चैंडलर को अपने परिवार की शुरुआत करने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ कोर्टनी की असल जिंदगी में भी हुआ था. असल जिन्दगी में भी मां बनने के लिए उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया था. खबर है कि कोर्टनी ने अपनी बेटी के जन्म से पहले 7 मिसकैरिज सहे थे. एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने अपने उस मुश्किल वक्त के बारे में बताया था. इस बारें में कोर्टनी ने कहा था, 'वो समय बहुत मुश्किल था. कभी कभी मैं सोचती हूं कि जब मेरा मिसकैरिज हुआ था तब शो पर रेचल बच्ची को जन्म दे रही थी. हे भगवान इस बात को सोचकर हंसना बहुत बुरा लगता है.'

वहीं, एक और इंटरव्यू में कोर्टनी ने बताया था, 'मैंने बहुत मिसकैरिज सहे हैं, और मुझे नहीं लगता कि ये कोई ऐसी चीज है जिसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए. क्योंकि ये भले ही दुर्भाग्य वाली बात थी लेकिन हुई तो थी. मुझे लगता है कि चीजों के बारे में बात करना जरूरी है ताकि लोगों को पता चले कि वे इनसे जूझने वाले अकेले नहीं है.' आपको बता दें कि कोर्टनी कॉक्स ने साल 2004 में अपनी बेटी कोको को जन्म दिया था. एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन, कोको की गोदमदर हैं.

कोरोना की वजह से डिज्नी को हुआ भारी नुकसान, 11 मई से खुल सकता है शंघाई का डिज्नीलैंड

अंतरिक्ष ने होगी टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग, नासा ने किया ये ट्वीट

मैडोना ने कोरोना पॉज़िटिव को लेकर बोली यह बात

Most Popular

- Sponsored Advert -