'ये इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है जिससे हमारा दिल दुखता है', द कश्मीर फाइल्स पर बोले आमिर खान

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files)इन दिनों सभी को बड़ी पसंद आ रही है। आप सभी को बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं। जी हाँ और कई सेलेब्स ने इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है आमिर खान (Aamir Khan) का। उन्होंने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल आमिर ने बताया कि उन्होंने अभी तक 'द कश्मीर फाइल्स' नहीं देखी है लेकिन वह बहुत जल्द देखेंगे।

जी दरअसल बीते दिनों दिल्ली में फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के प्रमोशन के दौरान जब आमिर खान (Aamir Khan) से 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। जी दरअसल आमिर खान ने कहा कि 'हर एक हिंदुस्तानी को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। ये इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है जिससे हमारा दिल दुखता है। कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है वो बहुत दुख की बात है। और ऐसे एक टॉपिक पर जो फिल्म बनी है। हर हिंदुस्तानी को ये जरूर देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार होता है तो क्या बीतती है।'

इसके अलावा इससे पहले बातचीत में वह कह चुके हैं, 'इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है जो मानवता में विश्वास करते हैं और यह अद्भुत है, इसलिए मैं फिल्म जरूर देखूंगा और मैं इसकी सफलता को लेकर बहुत खुश हूं।' आप सभी को बता दें कि कमाई के मामले में 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते 9 दिनों में फिल्म 141.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं ट्रेड पंडितों का मानना है कि 'द कश्मीर फाइल्स' बहुत जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर कर जाएगी।

'हिन्दू-मुस्लिम में नफरत बढ़ रही, कश्मीर फाइल्स को रोको।।।', सपा सांसद एसटी हसन ने की फिल्म बैन करने की माँग

'सिर्फ द कश्मीर फाइल्स को टैक्स-फ्री घोषित किया हमारी फिल्म भी महत्वपूर्ण', बोलीं झुंड की निर्माता

'द कश्मीर फाइल्स में बहुत सारी झूठी कथाएं हैं': संजय राउत

Related News