आमिर खान और उनकी पत्नी ने रखा अनोखा रूप, जानिए क्या है कारण

बॉलीवुड स्टार आमिर खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे ही हाल ही में आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव संग अपने इंस्टाग्राम पर मराठी लुक में फोटो शेयर की है. कुछ समय पहले ही उन्होंने ये तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें उनका लुक एकदम ही अलग नज़र आ रहे है जैसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. तो चलिए आपको बता देते हैं उनके इस लुक के पीछे का राज़. 

इस फोटो में आमिर खान सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए हैं. साथ ही उन्होंने मराठी टोपी और लाल गमछा गले में डाले नजर आ रहे है. वहीं किरण राव मराठी साड़ी के साथ साड़ी का पल्लू सर पर रखे हुए हैं. इसके अलावा किरण ने नाक में महाराष्ट्रीय नाथ ड़ाली हुई है और कुछ महाराष्ट्रीय ज्वैलरी भी पहनी हुई है. वैसे तो आमिर खान हमेशा और अपनी पत्नी किरण राव के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें, इससे पहले भी आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव को मीडिया के सामने लिपलॉक किया था, जिसके बाद आमिर खान और किरण रॉव की लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

काम की बात करें तो आमिर खान इन दिनों आने वाली फिल्म 'छिछोरे' में कैमियों रोल में नज़र आने वाले हैं. इसी के अलावा उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक नई फिल्म का ऐलान किया था. जल्दी ही वो अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त होने वाले हैं. 

'दंगल' निर्माता के साथ आमिर ने मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र

एक्टिंग से सन्यास लेने जा रहे हैं आमिर खान, आगे ये करने वाले हैं काम

इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

Related News