'दंगल' निर्माता के साथ आमिर ने मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र
'दंगल' निर्माता के साथ आमिर ने मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और फिल्मकार नीतेश तिवारी की जोड़ी फिल्म ‘दंगल’ में साथ काम किया था, इस  फिल्म को दर्शकों का भर भर कर प्यार मिला. फिल्म असल कहानी पर आधारित थी जो बेहद ही प्रेरणा दायक थी. आपको बता दें, आमिर खान ने महावीर सिंह फोगाट का किरदार किया था जो दोनों बेटियों को पहलवान बना देते हैं और खूब नाम कमाते हैं. इसके अलावा बता दें, ये दोनों एक बार फिर से काम करने जा रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ‘दंगल’ के निर्माता नीतेश तिवारी की आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ में आमिर खान एक कैमियो रोल करते हुए नज़र आने वाले हैं. बता दें कि इस कैंपस ड्रामा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा कई और कलाकार भी इस फिल्म में शामिल हैं. सोर्स के अनुसार आमिर खान और नीतेश तिवारी काफी मज़बूत रिश्ता आपस में शेयर करते हैं, फिल्म दंगल के बाद से ही ये दोनों किसी स्पेशल प्रोजेक्ट में साथ में काम करना चाहते थे.

इसी के बाद दोनों को ये मौका मिल गया, जब निर्माता नीतेश ने आमिर खान के साथ इस कैमियो किरदार के बारे में ज़िक्र किया तो उन्हें ये आईडिया काफी पसंद आया, इसके साथ ही उन्होंने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए हामी भी भर दी,अब बस इसकी डेट का फैसला करके शूटिंग स्टार्ट करना बाकी है. अब इनके फैंस को इन दोनों की जोड़ी का कमाल फिर से देखने का इंतज़ार तो रहेगा. अब देखना होगा कैसा किरदार होता है आमिर खान का.

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -