VIDEO: गोलगप्पे के शौकीन निकले आमिर खान, एक के बाद एक कर गए चट

गोलगप्पे का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। इस लिस्ट में आम जनता ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स भी शामिल है। अब हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी गोलगप्पे के चटकारे लेने से खुद को रोक नहीं पाए। जी दरअसल आमिर ने खूब मजे लेकर गोलगप्पे खाए और उस दौरान का वीडियो अब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस समय गोलगप्पे खाते हुए आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। जी हाँ, वहीं वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान भारी भीड़ के बीच मजे से गोलगप्पे खाते हैं।

आमिर के हाथ में गोलगप्पे की प्लेट है और एक्टर एक के बाद एक गोलगप्पों को चटकारे लेते हुए खाते दिखाई दे रहे हैं। वैसे आमिर खान जिस तरह से पानी पूरी खा रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि उन्हें भी गोलगप्पे काफी पसंद हैं। इस समय आमिर का ये वीडियो कई अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। जी हाँ और अभिनेता के फैंस एक्टर के अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई फैंस आमिर को रियल लेजेंड बता रहे हैं।

वहीं इस वीडियो को देखकर कई लोगों के तो मुंह में पानी आ गया है। अगर हम काम के बारे में बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आप सभी को बता दें कि आमिर फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म के ट्रेलर को काफी खास अंदाज में रिलीज करने वाले हैं, जी हाँ और एक्टर आईपीएल 2022 के फिनाले में 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर को रिलीज करेंगे।

रफल साड़ी और मोती जड़े ब्लाउज में गॉर्जियस दिखीं दीपिका पादुकोण

आखिरकार विराट ने दिखाई बेटी की झलक।।।लेकिन क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

भूल भुलैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड।।।आठवें दिन कमाए इतने करोड़

Related News