भोजपुरी की इस मशहूर हसीना संग आमिर खान ने किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ VIDEO

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। इसका कारण अक्षरा सिंह का बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ दिखाई देना है। हाल ही में, अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर आमिर खान के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी। ये तस्वीर देखते ही देखते बहुत वायरल होने लगी थी। तस्वीर साझा करने के बाद अक्षरा सिंह ने आमिर खान के साथ एक वीडियो साझा किया, जो दोनों ही सितारों के प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। 

वहीं, अक्षरा के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसी बातें हो रही हैं कि वो अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। अक्षरा सिंह ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में दोनों ही सितारें रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान और अक्षरा सिंह एक कमरे में बैठे हुए हैं। तभी आमिर, अक्षरा सिंह के साथ डांस करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं। 

वहीं, अक्षरा भी उनके साथ डांस करने लिए तुरंत तैयार हो जाती हैं। वीडियो में दोनों ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सांग ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ पर डांस करते देखे जा सकता है। इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षरा ने कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- ‘यह सपना सच होने जैसा है! आमिर सर इस दिन को ऐसा बनाने के लिए धन्यवाद जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।’ दोनों का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सलमान-शाहरुख़ के बाद ऋतिक पर फिसला शहनाज का दिल, कहा- 'तेरी-मेरी...'

'कॉफी विद करण 7' में बुलाने के लिए सेलेब्स को फ़ोन लगाकर गिड़गिड़ा रहे करण जौहर

पुराने ट्वीट पर ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री, केस दर्ज करने की मांग

Related News