आप का आरोप, कहा- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर में घुसे भाजपा कार्यकर्ता

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार और केंद्र सरकार के बीच टकराव कम होने का नाम नहीं ले रहा है।  इसी क्रम में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए कुछ लोग उनके आवास में घुस गए. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने यह आरोप लगाया है कि भाजपा के कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए उनके घर में घुस गए. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से यह आरोप लगाया था कि भारत बंद के दिन 'आप' के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पुलिस ने नज़रबंद कर लिया है. इसके बाद आप के कार्यकर्ता इसके विरोध में प्रदर्शन करने केजरीवाल के आवास के बाहर धरने पर बैठ गए थे.

इसके बाद, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह भारत बंद के दौरान दिल्ली-हरियाणा स्थित सिंघु सीमा पर जाने की सोच रहे थे. किन्तु, पुलिस को उनके इस प्लान के बारे मे पता चल गया और उसके बाद उन्हें वहां पर जाने से रोक दिया. केजरीवाल ने कहा कि वह बतौर सीएम नहीं बल्कि आम आदमी के तौर पर बॉर्डर पर किसानों के बीच भारत बंद के दिन जाना चाहते थे.

अमेरिका के साथ मिलकर काम कर रहे हैं एलियंस, 30 सालों तक स्पेस अधिकारी रहे हाइम इशेद का दावा

MP के इस मंदिर की डिज़ाइन पर बना है पुराना संसद भवन, 1927 में बनकर हुआ था तैयार

डीडीसी चुनावों: महबूबा मुफ़्ती बोलीं- सुरक्षाबलों के जरिए मतदाताओं को वोट डालने से रोक रही भाजपा

 

Related News