आज गंभीर चोट का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग, रहे बचकर

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं क्योंकि इससे उन्हें उनके आने वाले दिन में क्या-क्या होने वाला है इस बारे में खबर लग जाती है तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष राशि - आज ऐश्वर्यादि पर खर्च होगा और यश बढ़ेगा. आज आपके हाथ लाभ के अवसर आएंगे और नए काम मिल सकते हैं. आज आर्थिक वृद्धि के लिए योजना बनेगी और कार्यप्रणाली में सुधार होगा. आज कारोबार में वृद्धि के योग हैं और नौकरी में जवाबदारी बढ़ सकती है.

वृषभ राशि - आज विवेक से कार्य करें, लाभ होगा. आज किसी धार्मिक स्थल के दर्शन का कार्यक्रम बन सकता है और मित्रों से भेंट होगी. आज आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा और लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज जीवनसाथी की चिंता रहेगी और घर में सुख-शांति बनी रहेगी.

मिथुन राशि - आज वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें और अनहोनी की आशंका निर्मूल नहीं हो सकती है. आज पुराना रोग उभर सकता है और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज दूसरों के मामलों में हाथ न डालें और लेन-देन में जल्दबाजी न करें.

कर्क राशि - आज परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी और मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. आज परिवार में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है और जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. आज व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा.

सिंह राशि- आज किसी भी व्यक्ति के उकसाने में न आएं और अपनी बातचीत में संयम रखें. आज शत्रुता में कमी हो सकती है और स्थायी संपत्ति की खरीदी-बिक्री की योजना बनेगी. आज उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे और पार्टनरों तथा मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या राशि - आज शारीरिक कष्ट संभव है और चिंता तथा तनाव रहेंगे. आज संतान संबंधी बुरी सूचना प्राप्त हो सकती है और बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. आज पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है और सृजनशीलता का विकास होगा.

तुला राशि- आज शत्रु पीठ पीछे षड्यंत्र रच सकते हैं और प्रियजनों के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है. आज आप विवाद को बढ़ावा न दें और दूर से दु:खद समाचार मिल सकता है. आज पुराने रोग को नजरअंदाज न करें और व्यय होगा.

वृश्चिक राशि - आज सुख के साधन जुटेंगे और यात्रा मनोरंजक रहेगी. आज आपको मित्रों का साथ मिलेगा और प्रयास सफल रहेंगे. आज किसी विवाद में विजय मिल सकती है और सामाजिक काम करने का मन बनेगा.

धनु राशि - आज प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी और भेंट व उपहार देना पड़ सकते हैं. बेवजह तनाव रह सकता है आज आपको सिर में चोट लग सकती है. आज दूर से शुभ समाचार मिल सकते हैं और घर में अतिथियों का आगमन होगा.

मकर राशि - आज यात्रा लंबी तथा मनोरंजक रह सकती है. आज आपको अप्रत्याशित लाभ के योग हैं और लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे और जीवन सुखमय व्यतीत होगा.

कुंभ राशि - आज जल्दबाजी से चोट लग सकती है और कुसंगति से बचें. आज कोई अप्रत्याशित खर्च सामने आएगा और आपको कर्ज लेना पड़ सकता है. आज लेन-देन में जल्दबाजी व लापरवाही न करें.

मीन राशि - आज आप बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे और यात्रा मनोरंजक रहेगी. आज मित्रों तथा पारिवारिक सदस्यों के साथ समय सुखमय व्यतीत होगा और लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा और नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं.

आज इन दो राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, 201 साल बाद खुलेगी किस्मत

आज इन राशिवालों के लिए है बहुत शुभ दिन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान

आज इन दो राशिवालों पर है भगवान की कृपा, मिलेगा सब-कुछ

Related News