कुष्मांडा माँ बनाएंगी इन राशि के जातकों का दिन शुभ, यहाँ जानिए आपका राशिफल

आज नवरात्री का चौथा दिन है और आज के दिन सभी कुष्मांडा माँ की पूजा अर्चना कर रहे है, और ऐसे में हर कोई अपन दिन की शुरुआत राशिफल के साथ कर रहे है, इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए है आज यानि 25 मार्च 2023 का राशिफल।।।

मेष राशि - आज के दिन आपका मन शांत रहे इस बात पर विशेष ध्यान दें क्योंकि कार्य कि अधिकता रहेगी। सप्ताह का अंतिम दिन है इसलिए कोशिश करें कि कोई भी पेंडिंग काम आने वाले दिनों में न रहे। ऑफिस के कार्यों को कर पाने में सक्षम होंगे। 

वृष राशि- आज के दिन मन में उमंग-उत्साह की वृद्धि होगी जिससे आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। मैनेजमेंट और प्रशासन से जुड़े लोगों को सम्मान प्राप्त होगा साथ ही वह दूसरों के आईडिअल भी बन सकते है।जो लोग व्यापार करते है उनको अपने कारोबार में बढ़ोत्तरी के अवसर प्राप्त होंगे। 

मिथुन राशि- आज के दिन सभी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है। ग्रहों का नकारात्मक प्रभाव भ्रमित कर रहा है लेकिन वहीं दूसरी ओर कुछ ग्रहों का सकारात्मक प्रभाव विपरीत परिस्थितियों से लड़ने के लिए पूर्ण बल भी दे रहे हैं। 

कर्क राशि - आज के दिन सामाजिक गतिविधियों में आपकी छवि के चलते यश और सम्मान में वृद्धि होगी। यदि किसी अभियान में कार्य कर रहे हैं तो आज टीम के साथ कार्य करें। ऑफिस की बात करें तो अपने दस्तावेजों को ठीक से संभाल कर रखें चोरी मिस प्लेस हो सकता है। 

सिंह राशि- आज के दिन मन से अतिरिक्त उत्साह आपके हितों पर भारी पड़ सकता है। दूसरों पर अत्यधिक भरोसा कभी-कभी चोट पहुंचा देता है। इस और सचेत रहते हुए जिम्मेदारियों को उठाना होगा। ऑफिस के कार्य अपने ही भरोसे पर करना उचित रहेगा क्योंकि सहयोगी आज मौके पर मदद नहीं कर पायेंगे। 

कन्या राशि- आज के दिन कुछ हताश और कमजोर महसूस कर सकते हैं। इसलिए इधर-उधर की बातों पर ध्यान न देते हुए सिर्फ अपने पर ही ध्यान देना होगा। यदि ऑफिस में काफी दिनों से सैलरी नहीं बढ़ी है तो आज इसकी मांग करने पर सकारात्मक परिणाम मिल सकता है। 

तुला राशि - आज के दिन भाग्य बहुत प्रबल है। जिस तरह से आप अपना दिन को डिजाइन करेगें वैसे ही सफलता भी प्राप्त होगी। लकी ड्रा के विजेताओं में आपका नाम आ सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थितियाँ अनुकूल रहेगी कार्य को पूर्ण करने में सहयोगी आपकी सहायता करेंगे। 

वृश्चिक राशि- आज के दिन अपने स्वभाव में कुछ परिवर्तन करने की आवश्यकता है। यदि आप हठी स्वभाव के हैं तो आज सौम्यता रखने में ही आपकी भलाई है। दूसरों से बात करते समय अपनी वाणी पर विशेष ध्यान दें। क्योंकि नकारात्मक ग्रह आपकी वाणी को कठोर कर रहें हैं। 

धनु राशि - आज के दिन तो पुराने तरीके छोड़ कर नई टैकनॉलॉजी का लाभ लेते हुए काम करना होगा। वहीं दूसरी ओर कार्य के अलावा अपनी रूचि के कार्य भी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है हो सकता है छुट्टीयों में भी घर से कार्य करना पड़े।

मकर राशि- आज का दिन काफी सकारात्मक विचारों के साथ बितेगा। कर्मक्षेत्र की बात करें तो जो लोग काफी दिनों से नौकरी की खोज मे है उनको इस ओर शुभ समाचार प्राप्त होंगे। व्यापारियों को अपने व्यापार को बढ़ाने में थोड़ी कठिनाई आ सकती है। 

कुम्भ राशि- आज के दिन ग्रहों कि स्थिति को देखते हुए आपको जनसंपर्क को बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए खासकर उन लोगों को ध्यान देने की आवश्यकता है जो जन कल्याण के लिए कार्य करते हैं। करियर से जुड़े लोगों को सलाह दी जाती है की नौकरी से संबंधित कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचना होगा। 

मीन राशि- आज के दिन भविष्य का अज्ञात भय आपको परेशान कर सकता है। ऑफिस में कार्यों को पूर्ण करने में अनेक बाधाएं उत्पन्न होगी लेकिन आपको परेशान नहीं होना है कार्य को आराम से ही करिए,जल्दबाजी में कार्य बिगड़ भी सकते हैं। 

माँ चन्द्रघंटा की कृपा से इन राशि के जातकों के लिए बन रहा खास योग, यहाँ जानिए आपका राशिफल

आज इन राशि वालों पर होगा माँ ब्रह्मचारिणी का आशीर्वाद, जानिए आपका राशिफल

आज इन लोगों पर होगी माता शैलपुत्री की असीम कृपा, यहाँ जानिए आपका राशिफल...

Related News