क्रिसमस पर चमकने वाली है इस एक राशि की किस्मत, मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी क्रिसमस के दिन 25 दिसंबर का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष- आज बहुत जल्द परेशानियों से उबर जाएंगे. आज आपके लिए खर्च की अधिकता और चिंताकारी स्थिति का सृजन होने के कारण मन थोड़ा परेशान रहेगा. आज आपको अकारण भय सताएगा और प्रेम की मध्यम स्थिति है.

वृषभ- आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा और आय के नवीन स्रोत भी बनेंगे. आज पैतृक सम्पत्ति को लेकर सजग रहें और प्रेम की अच्छी स्थिति रहेगी.

मिथुन- आज शासन सत्ता पक्ष का सहयोग रहेगा और पदोन्नति के अवसर बनेंगे. आज उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे और कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत हैं. आज चंचलता बनी रहेगी और प्रेम की ठीक स्थिति है.

कर्क- आज भाग्यवश कोई लाभ मिलेगा और धार्मिक स्थिति अच्छी रहेगी. आज पूजा पाठ में मन लगेगा और आशान्वित रहेगा मन. आज मान प्रतिष्ठा को लेकर सचेत रहें और प्रेम की ठीक स्थिति है.

सिंह- आज आपके आने वाला समय सुखमय होगा और थोड़ा सा परेशानी वाला समय है. बचकर पार करें. आज विकल्पों पर विचार करने में मन परेशान रह सकता है और कुल मिलाकर स्थिति ठीक है.

कन्या- आज आप धैर्य बनाकर रखे और आपको अज्ञात भय सताएगा. आज नवसम्बन्ध का आगमन हो सकता है और प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है.

तुला- आज आपके राह के रोड़े हट जाएंगे और ननिहाल पक्ष से कुछ लाभ मिलेगा. आज आपको अज्ञात भय सताएगा और प्रेम की अच्छी स्थिति चल रही है.

वृश्चिक- आज लिखने-पढ़ने के लिए, विद्यार्थियों, लेखकों और लिपिकीय संवर्ग के लोगों के लिए अच्छा समय है और आप अपनी अक्रामकता पर काबू रखें. आज प्रेम की स्थिति मध्यम रह सकती है. तू-तू, मैं-मैं हो सकती है.

धनु- आज सही स्थिति कही जाएगी. कोई समस्या नहीं है. मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा. घरेलू सुख सुविधा बढ़ेगी. आज तू-तू, मैं-मैं की स्थिति आ सकती है और प्रेम की ठीक स्थिति है.

मकर- आज पराक्रम भाव बड़ा मजबूत हो गया है और कामों को शुरू कर दीजिए. आज आपको किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं है. आगे बढ़ेंगे आप और आज मानसिक चंचलता बनी रहेगी.

कुंभ- आज आपके लिए धन आगमन होता रहेगा. आगे बढ़ते रहेंगे. आज वाणी पर नियंत्रण रखें और पूंजी का निवेश न कीजिए. आज प्रेम की ठीक स्थिति है.

मीन- आज आप जो भी काम करेंगे उसमें निश्चित सफलता देखने को मिल रही है और अच्छे में भी बुरा सोचेंगे. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है. आज क्रिसमस पर आपके लिए कोई बड़ी अच्छी खबर आने वाली है.

25 दिसंबर को बदल सकती है बुध की चाल, इन सात राशियों को होगा लाभ

25 दिसंबर को ही क्यों मनाया जाता है क्रिसमस डे, जानिये क्या है कारण

26 दिसंबर को सूर्य ग्रहण, जानिये क्या करना है और किन चीजों का ध्यान रखना है

Related News