इस महीने खुलने वाली है इन राशियों की किस्मत, हाथ लगेगा बड़ा खजाना

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं, ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 2 दिसंबर का राशिफल.

राशिफल -

मेष: आज मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष: आज निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे और महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा. आज शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

मिथुन: आज संबंधों में निकटता आएगी, और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा और भागदौड़ रहेगी.

कर्क: आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और गुप्त विरोधी से तनाव मिल सकता है. आज चल या अचल संपत्ति की दिशा में सफलता मिल सकती है.

सिंह: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

कन्या: आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा और दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. आज रिश्तों में मधुरता आएगी और व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा.

तुला: आज जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा और शिक्षा या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी. आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी.

वृश्चिक: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, लेकिन पारिवारिक महिला से तनाव मिल सकता है. आज व्यावसायिक मामलों में व्यस्तता रहेगी.

धनु: आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मकर: आज दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. आज आपके संबंधों में मधुरता आएगी और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कुंभ: आज आप अपनी भावुकता में नियंत्रण रखें और व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिलेगा. आज आपके संबंधों में निकटता आएगी और उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी.

मीन: आज आपके निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. आज व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी.

जानिये आज का राशिफल, चमक सकते है माह के पहले दिन आपके सितारे

आज गंभीर चोट का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग, रहे बचकर

आज इन दो राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, 201 साल बाद खुलेगी किस्मत

Related News