चलती गाड़ी में अचानक लग गई आग, लोगों ने ऐसे बचाई जान

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ हाजीपुर में हाइवे पर अचानक एक कार में आग लग गई तथा गाड़ी धूं-धूं कर जलने लगी। यह मामला हाजीपुर-पटना नेशनल हाइवे का है। गाड़ी में आग लगने के पश्चात् हाइवे पर गाड़ियों की आवाजाही रोकनी पड़ी। जिस समय कार में आग लगी उस समय उसमें 5 लोग सवार थे जिन्होंने कूद कर किसी प्रकार अपनी जान बचाई। दुर्घटना के शिकार व्यक्ति मोहन कुमार ने बताया की पटना से समस्तीपुर जाने के लिए उन्होंने पटना से किराए की कार ली थी। 

हाजीपुर पहुंचने के चलते अचानक कार की बोनट से धुआं निकला तथा पूरी कार धूं धूं कर जलने लगी। परिवार के व्यक्तियों ने किसी प्रकार कार से निकल कर अपनी जान बचाई। दुर्घटना की खबर पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तथा कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। वहीं घटना को लेकर दमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया कि गाड़ी में आग लगने की खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंचे। गाड़ी के भीतर कोई फंसा हुआ नहीं था, आग पर काबू पा लिया गया है मगर कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी चलती हुई मर्सिडीज कार में अचानक आग लग गई थी। उसमें सवार व्यक्तियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई थी। चंद मिनटों में गाड़ी जलकर खाक हो गई थी। हरियाणा नंबर की कार जैसे ही मसूरी मैगी प्वाइंट के पास पहुंची उसमें आग लग गई तथा  अचानक से धुंआ उठने लगा। जैसे ही कार चालक गाड़ी से बाहर उतरे धुंए ने आग का विकराल रूप ले लिया तथा पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई थी। 

आम जनता को सरकार का बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

अदालतों में 554 में से 430 जज जनरल कैटिगरी के, कानून मंत्री बोले- अन्य वर्गों को भी मिले जगह

'बाबा रामदेव पहले इस्लाम के बारे में पढ़ें फिर दें बयान', आखिर क्यों भड़के मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी?

Related News