Avengers में हिंदुस्तानी एंथम बनाएंगे एआर रहमान, तीन भाषा में होगा रिलीज़

हॉलीवुड फिल्म Avengers The Endgame जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है, जिसके लिए फैंस काफी बेताब हैं. इस फिल्म के लिए फैंस एक एक दिन काट रहे हैं और हर दिन इससे जुडी खबरें आती जा रही हैं. मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरोज की जिसकी समापन कड़ी एवेंजर्स एंडगेम के लिए आस्कर विजेता ए आऱ रहमान हिंदुस्तानी एंथेम तैयार करने जा रहे हैं. एवजेंर्स सीरीज की आखिरी कड़ी एवेंजर्स एंडगेम की रिलीज से पहले ही इसे बनाने वाली कंपनी मार्वेल स्टूडियोज और इसे दुनिया भर में वितरित कर रही कंपनी डिजनी स्टूडियोज ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सरप्राइज देने की जबर्दस्त तैयारियां शुरू कर दी हैं.

इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है कि जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, गजनी के निर्देशक ए आऱ मुरुगादॉस इसके साउथ संस्करण के संवाद लिख रहे हैं. फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के दो निर्देशकों में से एक जो रूसो फिल्म का प्रचार भी भारत से ही शुरू रहे हैं. जो रुसो 1 और 2 अप्रैल को मुंबई में होंगे और 1 अप्रैल को ही मार्वेल स्टूडियोज ने एवेंजर्स एंडगेम का हिंदुस्तानी एंथेम रिलीज करने का फैसला किया है. इस एंथेम को बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है संगीत की मौजूदा दुनिया के सबसे बड़े सूरमा ए आर रहमान को.

ये गाना रहमान तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में तैयार करेंगे. एवेंजर्स एंडगेम का हिस्सा बनने पर रहमान भी काफी उत्साहित हैं. वह कहते हैं, ‘मेरे अपने परिवार में मार्वेल के इतने फैंस हैं कि मैं दिन रात इनकी फरमाइशों से घिरा रहता हूं. और, ये फरमाइशें थीं एवेंजर्स एंडमेग के लिए कुछ ऐसा तैयार करने की जो कहानी पर फिट बैठे और भारतीय प्रशंसकों को भी संतुष्ट करे.’ इतना ही नहीं आपको बता दें कि रहमान ने इस गाने की तीनों भाषाओं के संस्करणों में रिलीज़ करेंगे.  

एवेंजर्स फैंस के लिए खुशखबरी, लगातार 20 फिल्में देखकर जीत सकते हैं 1 हजार डॉलर!

हॉलीवुड में भी खेली गई होली, थानोस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दी बधाई

 

Related News