यो यो हनी सिंह पर बन सकती है बायोपिक, ऑफर हुई इतनी मोटी रकम

अपने रैपिंग के जरिये बॉलीवुड में तहलका मचाने वाले सिंगर 'हनी सिंह' की जिंदगी पर जल्द ही फिल्म बन सकती है. पंजाब से लेकर बॉलीवुड तक हनी सिंह काफी फेमस है. उनके गानो को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है. लेकिन पिछले कुछ समय से वे इंडस्ट्री से गायब है. बाइपोलर डिसऑडर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वह पिछले 2 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं.

सुनने में आया है कि जल्द ही हनी सिंह के जीवन पर आधारित बायोपिक बन सकती है. इतना ही नहीं उनकी बायोपिक के लिए उन्हें 25 करोड़ रु. की मोटी रकम पेश करने की बात हुई है. सुनने में आया है कि हनी के जीवन पर आधारित बुक भी जल्दी ही लांच हो सकती है. और पब्लिशर चाहते है कि हनी सिंह के जीवन पर आधारित बायोपिक लिखी जाये और उसे फिल्माया भी जाये. हालाँकि इस बात पर अब तक हनी सिंह की तरह से कोई पुष्टि नहीं हुई है. वैसे लम्बे ब्रेक के बाद जल्द ही हनी स्क्रीन पर कमबैक करने की तैयारियों में जुटे हुए है.

एक समय पर बच्चो से लेकर बड़ो तक में यो यो हनी सिंह का क्रेज़ था. चाहे शाहरुख हो या सलमान खान, हनी सिंह ने हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है. हनी ने बॉलीवुड को एक सुपरहिट सांग ‘लुंगी डांस’ भी दिया है. अब देखना ये है कि इस ऑफर के लिए हनी हां करते है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कंडोम एड में बिपाशा और करण की सिज़लिंग केमिस्ट्री

आइटम गर्ल मलाइका अरोरा के जन्मदिन पर उनके कुछ धमाकेदार आइटम सांग्स

हैप्पी बर्थडे स्पेशल : मलाइका अरोरा हुई 44 की

 

Related News