दिल्ली में सरेआम शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ASI की हुई मौत

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नंदनगरी में एक व्यक्ति ने 2 लोगों को गोली मारी तथा फिर स्वयं को भी गोली से उड़ा दिया. यह घटना मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई. मृतक दिेनेश शर्मा दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे. घटना आज दोपहर लगभग 11:45 बजे हुई जब मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नाम के व्यक्ति ने अचानक से अंधाधुंध गोलियां चलानी आरम्भ कर दी. इस फायरिंग में दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई, जबकि 30 वर्षीय अमित कुमार का उपचार अस्पताल में जारी है. 

प्राप्त खबर के अनुसार, मुकेश कुमार ने अचानक से 7.65 एमएम की पिस्टल से अचानक ही गोली चलानी आरम्भ कर दी. पहली गोली एक मोटरसाइकिल पर चलाई किन्तु मोटरसाइकिल सवार की किस्मत अच्छी थी कि वह बाल-बाल बच गया तभी पीछे से दिनेश शर्मा आ रहे थे जिस पर मुकेश ने गोली चला दी. दिनेश शर्मा को जब चिकित्सालय ले जाया गया तब तक देर हो चुकी थी उनकी मौत हो चुकी थी. इसके तुरंत पश्चात् मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली चलाई. गोली अमित के कमर में लगी फिलहाल अमित का उपचार चिकित्सालय में जारी है. ASI दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा में तैनात थे. जब फायरिंग की घटना हुई तो वह अपनी बाइक DL4SV-3934 पर यात्रा कर रहे थे तथा इसी के चलते अपराधी ने गोली चला दी तथा उन्हें तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

वहीं चोटिल व्यक्ति की पहचान अमित कुमार उम्र (30 साल) के रूप में हुई है जो शिव विहार, करावल नगर के रहने वाले हैं. उनके कमर में गोली लगी है. घटना के समय वह अपनी स्कूटी से जा रहे थे. उन्हें जीटीबी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. तत्पश्चात, अपराधी मुकेश एक ऑटो में जाकर बैठ गया तथा ऑटो ड्राइवर से चलने के लिए कहा. जब ऑटो ड्राइवर ने इंकार किया तो मुकेश ने ऑटो वाले पर भी गोली चला दी, किन्तु ऑटो चालक ने किसी तरीके से कूद कर अपनी जान बचाई. फिर मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल इस पूरी घटना पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि मुकेश जो की नंद नगरी झुग्गी का रहने वाला है इसकी आयु 44 वर्ष है. इसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

'ये लोकतंत्र की हत्या..', पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, तो भड़के जीतू पटवारी

कन्हैयालाल की हत्या का क्या ? मुस्लिमों की मॉब लिंचिंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे वकील पर जज ने दागा सवाल

'इस बार छिंदवाड़ा सीट जीतेगी भाजपा...', अमित शाह के दौरे से पहले बोले सीएम मोहन यादव

Related News