पति को था अपनी पत्नियों पर शक तो कर दिया ये काम

पूर्वी गोदावरी जिलों से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, यहां एक व्यक्ति ने अपनी दो पत्नियों की निष्ठा पर संदेह किया, उन्हें प्रताड़ित किया और उन्हें मारने का प्रयास किया। इस घटना को संक्षेप में साझा करते हैं कि पूर्वी गोदावरी जिलों के चिन्टुरु मंडल के चट्टी गाँव के कल्याणम वेंकन्ना की दो पत्नियाँ हैं। वह उनकी निष्ठा पर शक करने लगा और उन्हें प्रताड़ित करने लगा। 

3 अप्रैल को वह अपनी दूसरी पत्नी को गाँव की देवी के पास ले गया और गर्म तेल में उसका हाथ डुबो कर उसकी कसम खा ली। 5 अप्रैल को, उसने अपने निवास पर अपनी पहली पत्नी की नाक और कान काटने की कोशिश की। यहाँ यह ध्यान रखना है कि आखिरकार वह रुका नहीं है और उसी दिन, वह अपनी दूसरी पत्नी को पास के जंगल में ले गया, उसे पेट्रोल में डुबोया और आग लगा दी। 

वह 16 अप्रैल को चिंटुरु पुलिस के पास अपनी मां के स्थान पर भाग गई और शिकायत की। हम बता दें कि पुलिस ने अपनी पहली पत्नी को प्रताड़ित करते हुए एक सेल्फी वीडियो देखा था। इस घटना के बारे में जांच करती पुलिस। हालांकि, यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वासिरेड्डी पद्मा ने सोमवार को वेंकन्ना के कृत्य की निंदा की और पुलिस को उसे तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। उन्होंने महिला पीड़ितों को सरकारी सहायता देने का भी वादा किया।

बेहद ही अनोखे अंदाज़ में KL राहुल को अथिया ने किया था बर्थडे विश

देशभर की अदालतों में पेंडिग पड़े मुकदमों के लिए सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

ग्रेटर वारंगल नगर निगम ने खारिज किए 55 नामांकन

Related News