बच्चों के सामने शख्स ने कर डाली अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या, दिल दहला देने वाला है मामला

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। जिस समय पति ने इस वारदजात को अंजाम दिया उस समय पत्नी गर्भवती भी थी। घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के सहयोग नगर की है।

कहा जा रहा है कि देर रात एक पति ने अपनी पत्नी का चाकू मार कर क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं अपराधी ने घटना के समय अपने बच्चों के सामने ही पत्नी का सिर को दीवार पर दे मारा था। तत्पश्चात, अपराधी पति पत्नी को चिकित्सालय लेकर गया था। तब चिकित्सक ने पत्नी की पेट पर चाकू के निशान देखे तथा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची एवं अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी गर्भवती थी एवं दोनों का पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के सहयोग नगर में रहने वाले उमेश राठौर सोमवार रात अपनी पत्नी शारदा को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए ले गया।

यहां पर उमेश ने चिकित्सक को बताया कि खाना बनाते वक़्त शारदा किचन में गिर गई थी तथा वहां पर चाकू रखा हुआ था जो उसके पेट में लग गया जिसके पश्चात् चिकित्सकों ने घाव देखकर पुलिस को खबर दी कि यह दुर्घटना नहीं यह हत्या है। फिर पुलिस ने आरोपी उमेश राठौर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने अपराधी उमेश राठौर से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि पैसों को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई थी जिसके बाद उमेश ने शारदा का सिर दीवार पर दे मारा मगर जब वह बच गई तो उसने चाकू लेकर शारदा के पेट में मार दिया। घटना के समय अपराधी उमेश राठौर की बेटी ईशानी और दो अन्य बच्चे भी घर में ही उपस्थित थे जिनके सामने यह पूरी घटना हुई थी।

सूरत से भाजपा उम्मीदवार की निर्विरोध जीत से भड़की कांग्रेस, EC से कहा- फिर से चुनाव कराओ

'अब मेरे बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा...', गुना में क्रूरता की शिकार पीड़िता की माँ का छलका दर्द

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी को जहर देकर मारा गया ? सामने आई विसरा रिपोर्ट

Related News