कूड़ा बीनने के दौरान शख्स को मिला कार्टून, घर ले गया तो हुआ खतरनाक विस्फोट, उड़ गए परखच्चे

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिला में बम धमाके में 14 व्यक्ति चोटिल हो गए। चोटिल व्यक्तियों में 4 बच्चे भी सम्मिलित हैं। वहीं धमाके में घायल दो व्यक्तियों की स्थिति बहुत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मामले की तहरीर प्राप्त होते ही SP अमितेश कुमार कुछ पुलिस अफसरों की टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। SP ने कहा कि मामले की तलाशी की जा रही है

इसके साथ ही मौके पर पहुंचे खगड़िया के SP अमितेश कुमार ने कहा कि प्राथमिक तहकीकात के मुताबिक, कुल तीन धमाके हुए हैं। जिनमें से दो कम तीव्रता के थे। एक चश्मदीद ने दावा किया, 20-23 छोटे बमों के जमीन पर गिरने के पश्चात् बड़ा विस्फोट हुआ। वहीं इस धमाके में घायलों की पहचान मंगल सदा के 5 वर्षीय बेटे साजन कुमार, अशोक सदा का 8 वर्षीय बेटे राजा कुमार, दिनेश सदा के बेटे टिक्कू कुमार, मंगल सदा के बेटे अर्जुन सदा, अशोक सदा, पुलिस सदा के बेटे सतीश सदा तथा छोटू सदा की पत्नी बिजली देवी तथा श्रवण कुमार के बेटे सुदर कुमार के तौर पर हुई है।

वही प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, फलेश्वर सदा जो कूड़ा बीनने का काम करता है। वह बखरी बस स्टैंड के पास झुग्गी झोपड़ी में रहता है। रोज की भांति वह कचरा बीनने निकला था। उसको कचरा बीनने के चलते एक कार्टून मिला तथा वह उस कार्टून को अपने साथ घर ले आया। वहीं उसने झोंपड़ी में कई उस कार्टून का टांग दिया। मगर थोड़ा वजन होने के कारण कार्टून जमीन पर गिर गया तथा खतरनाक धमाका हो गया। देखते ही देखते झुग्गी झोपड़ी में रह रहे तकरीबन 1 दर्जन से ज्यादा लोग चोटिल हो गए। घटना स्थल पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने कहा कि वहां चार धमाके हुए हैं। लोगों ने बताया कि पहला धमाका हल्की आवाज का था, मगर सबसे आखिरी धमाका बहुत खतरनाक था।

कमज़ोर पड़ रही कोरोना की तीसरी लहर, बीते 24 घंटों में मिले 13166 नए केस

नदी में पलटी काम से लौट रहे लोगों की नाव, दांव पर लगी 16 लोगों की जान

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 26 मार्च से शुरू हो रहा IPL 2022, जानिए कब होगा फाइनल

Related News