बिहार की राजधानी पटना के दीदारगंज में आग लगने से मचा हाहाकार, 1 बीघा तक सब जलकर हुआ खाक

पटना: राजधानी पटना के दीदारगंज से बड़ा केस सुनने को मिला है। पटना सिटी कि दीदारगंज स्थित धर्मशाला स्थित पेट्रोल पंप के ठीक सामने आग लगने से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। यह आग पेट्रोल पंप के सामने कबाड़ी के गोदाम में लगी हुई है। आग इतनी भयानक है कि इसकी चपेट में कई छोटे घर और कई बड़े मकान भी आ गए है।  जंहा इस आग के कारण आस पास के इलाकों में भी अफरा- तफरी मच गई। 

जंहा इस बात का पता चला है कि स्थानीय पुलिस और दमकल की कई गाड़िया भी पहुंच चुकी है। जंहा यह आग  एक बीघे में फैल गयी है इसकी वजह से दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, कई गाड़ियों के तो आग बुझाने में पानी भी खत्म तक हो गया ,हालांकि कई और दमकल की गाड़ियां घटना पर मंगाई जा रही है। इस अगलगी की वजह से जितनी भी दुकानदार है वो सभी अपने अपने दुकान के सामान को बाहर निकालने में लगे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आग फैल कर अब पक्के मकान में भी लग गयी है जिसे बुझाने के लिए मकान मालिक भी कोशिश कर रहे हैं लेकिन आग इतनी भयानक रूप ले चुका है कि आग पर  काबू करना और भी ज्यादा मुश्किल होता जा रहा है। फिलहाल आग पर काबू पाने की दमकल के तरफ से हर सम्भव कोशिश जारी है,लेकिन आग अभी नही बुझी है। जंहा इस बात का पता चला है कि यह आग कैसे लगी इसका कोई अता पता नही है।आपको बता दें कि अब कुछ दिन पहले भी इसी जगह एक कबाड़ी गोदाम में आग लग गयी थी जिसे बुझाने में करीब 6 घण्टे का समय लग गया था।हालांकि जिस जगह आग लगी हुई है उसमे कई गाड़िया भी है जो जल चुकी है। स्थिति की भयाबतह को समझते हुए 10 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने अभी तक पहुच चुकी है।

अमित शाह आज से करेंगे इन राज्यों का 2 दिवसीय दौरा

दिल्ली के बाइक सर्विस सेंटर में आग लगने से मचा कोहराम, लाखों का माल हुआ खाक

दिल्ली में जारी रहेगा ठंड का कहर, पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने का असर

Related News