इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है पुरे 10 हजार रूपये का डिस्काउंट, जानिए कैसे?

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन OPPO F17 Pro पर उसके वास्तविक दाम से पूरे ₹10 हजार की छूट दे रही है। इसके अतिरिक्त, 16MP+2MP के डुअल सेल्फी कैमरा वाले इस मोबाइल में तगड़ा बैंक ऑफर भी प्राप्त हो रहा है। आइए जानते हैं इस छूट के पश्चात् मोबाइल का दाम एवं इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से। 

आपको बता दें कि OPPO के इस फोन की MRP अमेजन पर ₹25,990 है। जबकि ₹10 हजार की छूट के पश्चात् मोबाइल का दाम ₹15,499 रुपया रह जाता है। OPPO के इस मोबाइल में 6.43 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जबकि फोन को पॉवर देने के लिए प्रोसेसर के रूप में मीडिया टेक हेलियो P95 चिपसेट दिया गया है। इसके अतिरिक्त, मोबाइल में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। 

48MP के प्राइमरी कैमरा से लैस है फोन:- वही दूसरी तरफ मोबाइल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा एवं 2MP+2MP का दूसरा लेंस दिया गया है। वहीं मोबाइल में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP+2MP का डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अतिरिक्त मोबाइल में 4015mAh की बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

वर्क फ्रॉम होम करने वालों पर फूटा मार्क जुकरबर्ग का गुस्सा

जानिए DALL-E कैसे टेक्स्ट की मदद से अविश्वसनीय पिक्चर्स जेनेरेट करता है

गूगल के सीईओ(CEO) सुन्दर पिचाई को उनके कर्मचारिओं द्वारा भेजा गया ओपेनलेटर

Related News