एक नारियल जो करेगा आपकी धन की समस्या को दूर

आज का समय ऐसा है कि व्यक्ति अगर किसी को पैसो से जुड़ी मदद करता है तो उसे पछताना पड़ता है क्योंकि व्यक्ति अगर किसी को उधार देता तो सामने वाला उसे वापिस नहीं करता, ऐसे में जो व्यक्ति धन उधार देता है वह उधार देकर पछताता ही है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने नारियल से जुड़े कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद आप पैसो से जुड़ी परेशानियों को दूर कर सकेंगे.

पैसो से जुड़ी परेशानियों को दूर करने लिए आपको एक सूखा नारियल का गोला (खोपरा) लेना है. उसके बाद थोड़ा सा सिन्दूर लेकर उसको तेल में घोलें और घोलने के बाद एक लकड़ी कि तीली लेकर सिंदूर से खोपरे में अपने शत्रु का नाम लिख दें या फिर उस व्यक्ति का नाम लिख दें जिसने आपका पैसा लिया हो. खोपरे में नाम लिखने के बाद उस खोपरे को अपने सर के ऊपर से पाँव तक 7 बार एन्टीक्लाक्वाइज़ घुमाएं, और घुमाते हुए अपने शत्रु से छुटकारा पाने या अपने पैसे पाने के लिए प्रार्थना करें.

उसके बाद उस खोपरे को पुराने किसी भैरव या काली जी के मंदिर में रख दें और साथ ही अपने शत्रु से छुटकारा पाने या फिर अपने पैसे पाने के लिए प्रार्थना करे. और जब आप नारियल रखकर उस मंदिर से लौट रहे हों तो पीछे मुड़कर पूरे रास्ते नहीं देखना है और सीधे अपने घर आना है. ऐसा करने से आपको शत्रु भय से छुटकारा मिल जाएगा और यदि किसी ने भी आपका पैसा लिया हो तो वह पैसा जल्द ही लौटा देगा.

 

 

ये खबर पढ़ने के बाद आप भी जान जायेंगे जीवन की सच्चाई

ज्ञान और बोध का अस्तिव ही जीवन की सही परिभाषा है

ये छोटी सी गलती दाम्पत्य जीवन का नाश कर देती है

प्रकृति का ये नियम जो समझ गया वो सफल हो गया

 

Related News