ग्रोसरी स्टोर में काम कर रहे ज्‍यॉफ़्रे ओवेंस का लोग उड़ा रहे मजाक, अब बचाव में उतरा हॉलीवुड

Sep 06 2018 06:44 PM

हॉलीवुड के कलाकार ग्रोसरी स्टोर में काम करने पर अमेरिकी अभिनेता जेफ्री ओवेंस का लोगों द्वारा मजाक उड़ाए जाने पर उनके बचाव में उतरे हैं. आपको बता दें कि हल ही में 57 वर्षीय अभिनेता के एक सुपरमार्केट में ग्रोसरी स्टोर पर सामान बेचते नजर आने के बाद सोशल मीडिया पर उनका और उनके काम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, हालांकि अब लेबर डे वीकेंड के मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने अभिनेता का बचाव किया है. 

मिस्टर बीन ने बताया किस अभिनेता के साथ आता है कॉमेडी में सबसे अधिक मजा

टीवी शो 'द कोस्बी शो' के पूर्व अभिनेता के समर्थन में हस्तियों ने ये टिप्पणियां की है. ब्लेयर अंडरवुड ने कहा है कि अच्छे, ईमानदार, कड़ी मेहनत का काम करने में कोई शर्म नहीं है. वह ऐसा करके अपनी और अपने परिवार की जरूरतें पूरा कर रहे हैं. वहीं पामेला एडलॉन ने कहा है कि मैं सालों तक वर्किंग एक्टर रही हूं. मैंने भी रिटेल में काम किया हैफूलों की एक दुकान पर. यह काम की बात है.काम आपको गर्व महसूस कराता है और वह आपको एक मकसद देता है. 

इस मॉडल का सेक्सी अवतार देखकर सबको भूल जाएंगे आप

जस्टिन बेटमैन ने ऊके बचाव में कहा कि तो, टीवी जॉब के 26 साल बाद यह शख्स अलग दिखता है (हैरान कर देने वाला) और ट्रेडर जोस में काम करके ईमानदारी से कमा रहा है. लोग उनकी तस्वीर लेकर उनके बारे में राय दे रहे हैं, जो कि बिलकुल बकवास है. क्रिस रैंकिन ने कहा कि हैरी पॉटर में होने के बाद मैंने एक वेदरस्पून्स किचन में काम किया था. मुझे नौकरी की जरूरत थी, इसमें कोई शर्म नहीं थी और क्या आपको पता है? मुझे यह काम करने में बहुत मजा भी आया. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

पोर्न फिल्मों के सहारे 'क्वीन ऑफ़ पोर्न' बनी 200 करोड़ रु की मालकिन

एशिया ने कहा, 17 वर्ष की उम्र में जिमी ने किया था मेरा यौन शोषण

'बॉन्ड 25' की शूटिंग से पहले डेनियल को मिली बड़ी खुशखबरी, बने दूसरी बेटी के पिता

Related News