एक और बीजेपी मंत्री का विवादित बयान, बोले- सुप्रीम कोर्ट हमारा है

Sep 09 2018 10:17 AM

लखनऊ। भारत में चुनावों के नजदीक आते ही सभी राजनैतिक पार्टियां और नेता जनता को लुभाने की हरसंभव कोशिश में जुट जाते है। लेकिन कभी-कभी  कुछ नेता जनता को लुभाने के चक्कर में कुछ ऐसे बयान भी दे देते है जो बाद में उन्ही पर भारी पड़ जाते है। इस कड़ी में हाल ही में यूपी के एक बीजेपी मंत्री ने एक और विवादित बयान दिया है जिसमे उन्होंने देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट को तक अपने अधीन बता दिया है। 

यह बयान उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुक्त बिहारी वर्मा ने दिया है। अपने इस बयान में उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी (बीजेपी) विकास के मुद्दे को लेकर  सत्ता में आई है। और जहा तक राम मंदिर की बात है तो यह मामला फिलहाल  सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है और सुप्रीम कोर्ट तो हमारा ही है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि देश की न्यायपालिका, प्रशासन और पूरा देश इस बात को जानता है कि राम मंदिर का निर्माण हम ही करवाएंगे। 

केशव प्रसाद मौर्य ने यह बाते एक निजी मीडिया चैनल को हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कुछ अन्य नेता भी ऐसे ही विवादित बयान दे चुके है जिनसे पार्टी की छवि धूमिल हो सकती है। अभी कुछ दिनो पहले ही मुंबई के घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राम कदम ने एक कार्यक्रम में युवा लड़कों से कहा कि अगर आपको कोई लड़की पसंद है और अगर वो आपके प्रस्ताव को  ठुकराती है तो मुझे बताओ, मैं उस लड़की का अपहरण कर उसे आपके हवाले कर दूंगा। 

ख़बरें और भी 

BJP विधायक बोले - अगर लड़की मना करे तो मुझे बताओ, अपहरण कर के आपके हवाले कर दूंगा

जैन मुनि तरुण सागर का निधन : विवादों से भी रह चुका है नाता

फिल‍ीपींस के राष्‍ट्रपति का बेहूदा बयान, जहाँ जितनी सुन्दर महिलाएं उतने ही ज्यादा रेप

 

Related News