फांसी के फंदे पर झूली 9 वर्ष की 'इंस्टा क्वीन', जानिए क्या है पूरा मामला

तमिलनाडु के पेरियाकुप्पम से एक दर्दनाक दुर्घटना का मामला सामने आया है. यहां एक 9 वर्ष की बच्ची ने मामूली बात पर सुसाइड कर लिया. कथित तौर पर माता- पिता द्वारा पढ़ाई करने के लिए कह बोलने पर प्रतीक्षा नाम की बच्ची ने इतना खौफनाक कदम उठा लिया. इस 9 वर्ष की लड़की को उसके पड़ोसियों द्वारा 'इंस्टा क्वीन' बोला जाता था.

प्रतीक्षा के पिता कृष्णमूर्ति ने बेटी को अपने ससुराल के पास खेलते देखा और उसे घर जाकर पढ़ाई करने के लिए कहकर घर की चाबी भी दे दी थी. जिसके उपरांत वह अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे और रात करीब सवा 8 बजे वापस घर पहुंचे तो देखा कि घर अंदर से बंद है और अपनी बेटी से दरवाजा खोलने को बोला. जब प्रतीक्षा ने कोई जवाब नहीं दिया, तो कृष्णमूर्ति घबरा गए और पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर गए तो देखा कि उनकी बेटी गले में तौलिये से लटकी हुई थी  और छटपटा रही थी . उसे आनन फानन में सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुर्भाग्य से उसकी जान चली गई.  केस में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि बीते वर्ष दिसंबर में ऐसा ही केस भी सुनने के लिए मिला था. यहां उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने 10 वर्ष के बच्चे ने खुदकुशी कर ली. मां की डांट के उपरांत मासूम ने यह खौफनाक कदम उठाया. लखनऊ के थाना हुसैनगंज के चितवापुर क्षेत्र का यह केस है. दरअसल, पति की मौत के उपरांत कोमल (40) अपने बेटे आरुष (10 वर्ष) और बेटी विदिशा (12 वर्ष) के साथ पिता के घर रहती हैं.

'माफ़ करना, चोरी करना हमारी मजबूरी..', शोरूम से 15 लाख के गहने ले उड़े चोर, छोड़ गए चिट्ठी

डकैती की योजना बनाते 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

मदरसे में नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी अल्तमस गिरफ्तार, छात्रों को पढ़ाता था इस्लाम

Related News