डकैती की योजना बनाते 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया
डकैती की योजना बनाते 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया
Share:

बुरहानपुर से गोपाल देवकर की रिपोर्ट

बुरहानपुर। प्रदेश की बुरहानपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नावरा चौकी अंतर्गत हिवरा रोड मजार के पास नायरा पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते हुए 05 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस को आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल, 02 जिंदा करतूस, 02 कुल्हाड़ियां, लाठियां एवं तीन मोटर सायकल जप्त की गई। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि 28 मार्च 2023 की मध्यरात्रि में नावरा के पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

पुलिस को कल रात्रि में सूचना प्राप्त हुई थी कि हिवरा रोड मजार के पास कुछ लोग ग्राम नावरा स्थित पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की योजना बना रहे है। आरोपियों को पकड़ने हेतु टीमें बनाकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया गया। पुलिस टीम सादी वर्दी में तैयार हुई, खुफिया तंत्र को सक्रिय किया गया साथ ही सायबर सेल से तकनीकी जानकारियां इकट्ठा की गई। 

दोनों टीमों ने मुखबिर के बताये गये स्थान पर दबिश दी, दबिश के दौरान मुखबिर के बताए स्थान हिवरा रोड मजार के पास बदमाश बैठे दिखे जो डकैती एवं लूट करने की योजना बना रहे थे। दोनों टीमों द्वारा एक साथ दबिश देकर उन्हे पकड़ने दौड़े तो बदमाश भागने लगे जिन्हे फोर्स की मदद से पकड़ लिया गया।

अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

एक्शन मोड़ में आए CM शिवराज, 15 कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही, 1 निलंबित और...

लाड़ली बहना योजना में 4 दिनों में हुए 11 लाख पंजीयन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -