राजस्थान में दुखद सड़क हादसा, कार और पिकअप की टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

जयपुर: राजस्थान से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। मंगलवार को हुए इस सड़क हादसे में 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। पुलिस के मुताबिक, मृतक यूपी के कानपुर के निवासी हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। इसके साथ ही मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है। परिवार वालों के आने के बाद लाश का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, कोथून-मनोहरपुर हाईवे पर बापी गांव में एक कार और पिकअप में आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया। इसके साथ ही गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। दो लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

थाना प्रभारी अजित बडासरा ने जानकारी दी है कि मृतक व्यक्ति यूपी के कानपुर के रहने वाले हैं। वे सीकर में खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे थे। बापी में सड़क हादसे में स्विफ्ट डिजायर में बैठे 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, पिकअप सवार दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पिकअप सवार अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के परिवार वालों को दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

'मेरा आदमी तुम्हे गोली मारेगा..', कपिल मिश्रा को अकबर आलम की धमकी

AltNews और ज़ुबैर में से झूठा कौन ? विदेशी फंडिंग को लेकर दोनों के अलग-अलग दावे

पाकिस्तान में रहते हैं रिश्तेदार, यहाँ ISI का जासूस बन गया आफताब..., हुई 5 साल की जेल

 

Related News