'मेरा आदमी तुम्हे गोली मारेगा..', कपिल मिश्रा को अकबर आलम की धमकी
'मेरा आदमी तुम्हे गोली मारेगा..', कपिल मिश्रा को अकबर आलम की धमकी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा को ई-मेल के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। कपिल मिश्रा ने सोमवार को Twitter पर दिल्ली पुलिस आयुक्त को टैग कर इसकी जानकारी दी कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी शख्स से जान से मारने की धमकी वाला ईमेल प्राप्त हुआ है।

ईमेल करने अकबर आलम ने लिखा है कि, 'कपिल मिश्रा आतंकवादी तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे। तुमको गोली मारने के लिए मेरे आदमी ने प्लान बना लिया है।' कपिल मिश्रा को यह ईमेल रविवार शाम 7.48 आया था। धमकी के जवाब में कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ऐसी धमकियों से हम ना डरने वाले हैं, ना रुकने वाले हैं... कन्हैया लाल जी, उमेश कोल्हे जी जैसे जिहादी हिंसा के शिकार परिवारों के लिए हमारा अभियान और तेजी से चलेगा... हमारे साथ श्री रघुनाथ तो किस बात की चिंता।'

बता दें कि, उदयपुर के धान मंडी क्षेत्र में विगत मंगलवार को नूपुर शर्मा समर्थक दर्जी कन्हैयालाल की दो कट्टरपंथियों ने निर्दयता के साथ धारदार हथियार से सिर काट कर नृशंस हत्या कर दी थी और वारदात का एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया था। ऐसा ही एक मामला अमरावती से भी सामने आया था, जिसमे उमेश कोल्हे की इसी कारण हत्या कर दी गई थी। यही नहीं, कई लोगों को हत्या की धमकियां भी मिली हैं, जिससे देशभर में दहशत का माहौल बन गया है। 

AltNews और ज़ुबैर में से झूठा कौन ? विदेशी फंडिंग को लेकर दोनों के अलग-अलग दावे

पाकिस्तान में रहते हैं रिश्तेदार, यहाँ ISI का जासूस बन गया आफताब..., हुई 5 साल की जेल

अग्निवीरों को सर्विस पूरी होने के बाद भी मिलेगा मुफ्त इलाज, सरकार कर रही तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -