सीढ़ियों से गिरकर 29 वर्षीय एक्ट्रेस की हुई दर्दनाक मौत, फैंस को लगा झटका

जानी मानी मशहूर कोरियन अभिनेत्री पार्क सू रयून (Park Soo Ryun) का अचानक निधन हो गया है। वो 29 वर्ष की थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, 11 जून को पार्क घर जाते हुए सीढ़ियों से गिर गई थीं। उन्हें तत्काल चिकित्सालय लेकर जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। किन्तु इसमें असफल होने के बाद पार्क सू रयून को ब्रेन डेड घोषित कर दिया। पार्क सू रयून को एक दिन पश्चात् ही जेजू आइलैंड में परफॉरमेंस देनी थी। पार्क सू रयून के यूं जाने से कोरियन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके प्रशंसक भी गमगीन हैं।

अभिनेत्री पार्क सू रयून के परिवार ने उनके ऑर्गन्स को डोनेट करने का फैसला किया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मां ने कहा, 'सिर्फ उसका दिमाग मरा है। उसका दिल अभी भी धड़क रहा है। दुनिया में कोई तो अवश्य होगा जिसको ऑर्गन्स की सख्त आवश्यकता होगी। उसके माता-पिता होने के नाते हमें ये सोचकर अधिक खुशी होगी कि उसका दिल किसी और के पास है और धड़क रहा है।'

वर्ष 2018 में अभिनेत्री पार्क सू रयून ने Il Tenore से अपना डेब्यू किया था। तत्पश्चात, उन्हें फाइन्डिंग मिस्टर डेस्टनी, द डेज वी लव्ड, सिद्धार्थ संग अन्य म्यूजिकल में देखा गया। कोरियन शो 'स्नोड्रॉप' में उन्होंने काम किया था। इसी शो ने उन्हें पहचान दिलवाई। अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए पार्क सू रयून ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की थीं। उन्होंने बताया था कि भले ही उनका किरदार शो में बहुत छोटा था, मगर फिर भी उनका बहुत ख्याल सेट पर रखा गया। इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई थी कि अभिनेता Jung Hae के साथ उन्हें दोबारा काम करने का अवसर प्राप्त होगा।

भव्य तरीके से हुए हरिहर भूमि का पूजन, स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा

जानिए भारत में किन-किन जगहों पर गायों के बूचड़खाने मौजूद हैं...?

विशाल ऐतिहासिक कलश यात्रा के साथ होगा हरिहर भूमिपूजन समारोह

Related News