2024 लोकसभा चुनाव: यूपी में 4 सीट चाहते हैं रामदास अठावले, दिसंबर में लखनऊ में रैली करेगी RPI

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के संस्थापक रामदास आठवले ने आज गुरुवार (8 जून) को सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की। रामदास आठवले ने कहा कि सीएम योगी ने यूपी से गुंडागर्दी खत्म की है। हमें उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव में 3-4 सीटें RPI को मिलेंगी, ऐसा हमें भरोसा है। आठवले ने मोदी और योगी सरकार की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि, बीते नौ सालों मे हमारी सरकार ने कई बड़े काम किए हैं। उन्होंने कहा कि, मेरठ और लखनऊ में RBI कई बड़ी रैली करेगी। केन्द्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले VVIP गेस्ट हाऊस में प्रेस वार्ता के दौरान बोल रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, अठावले ने कहा कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में NDA की 350 सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी यूपी से सांसद हैं। पहली दफा देश का प्रधानमंत्री ओबीसी समुदाय से है। मोदी कैबिनेट में OBC, SC, ST सभी समुदायों को प्रतिनिधित्व मिला है। 

मोदी सरकार ने छोटे- मोटे कारोबार करने वालों को मुद्रा योजना से फायदा दिलवाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री मोदी आवास योजना से आवासहीनों को आवास मिले हैं। मेरा मंत्रालय SC, OBC, ST दिव्यांग जन, वृद्ध जनों का प्रतिनिधित्व करता है। स्कॉलरशिप की राशि बढ़ाने पर हमारा मंत्रालय विचार कर रहा है।

अयोध्या के श्रीराम मंदिर के उद्घाटन को लेकर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कही ये बड़ी बात

'क्या आपकी मोहब्बत की दुकान में सिखों का नरसंहार शामिल है ..', राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का तंज

बिहार में विपक्षी गठबंधन को लेकर कवायद तेज़, नितीश कुमार से जीतनराम मांझी ने की मुलाकात

Related News