BMW ने उठाया 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट से पर्दा, इन दमदार खूबियों के साथ हुई पेश

लग्जरी कारों के लिए दुनियाभर में जानी जाने वाली शानदार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी 7 सीरीज़ की नई कार को पेश कर दिया है. बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा यह नई गाड़ी नए डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ पेश की है. कंपनी ने पहली ही कहा था कि इसे जनवरी 2019 में पेश किया जाएगा. 

आपको इसमें कार के बंपर और एयरडैम बेहतर रूप में नजर आएंगे. बता दें कि इन्हे एक नया आकार दिया गया है जिससे इस लग्ज़री सिडान का लुक और भी आकर्षक साबित हो रहा है. इतना ही नहीं कार का बोनट और इस पर दी गई हाईलाइट्स भी बेहतर नजर आ रही हैं और कार को ज़्यादा मजबूत रूप दिया गया है. जबकि इंजन पर नजर डालें तो BMW 7 सीरीज़ में कई इंजन विकल्प हैं जिनमें नया 6.0-लीटर V12 इंजन शामिल है जो 592 bhp पावर और 850 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

BMW की इस नई कार में 4.4-लीटर का V8 इंजन मिलेगा जो 516 bhp पावर और 750 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. खबर है कि कार महज़ 3.9 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने इस फ्लैगशिप सिडान में लेटेस्ट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है जो हालिया लॉन्च मॉडल 8 सीरीज़ और एक्स7 में भी मिलता है. कंपनी ने  नई कार को बेस्पोक विकल्प भी प्रदान किया है. 

 

यह है दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक, कीमत हैं करोड़ों में...

हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक

Gixxer को 250 सीसी सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी में Suzuki

बाजारों में जल्द ही नजर आएगी BMW R 1250 gs यह होंगे ख़ास फ़ीचर्स

Related News