मिर्ची बाबा बोले- हिन्दू-देवताओं को अपमानित करने वाले फिल्म निर्माताओं का...

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार के श्री पंचायती निरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानंद गिरी महाराज (धर्मगुरु मिर्ची बाबा) ने ग्रेटर नोएडा में आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माताओं का सिर काटकर लाने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। बता दें कि मिर्ची बाबा इन दिनों नोएडा प्रवास पर आए हुए हैं। 

महामंडलेश्वर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि ये एक साजिश के तहत ये किया जा रहा है। इनका सिर काटे बगैर ये मानेंगे नहीं। काली मां मूवी के आपत्तिजनक पोस्टर पर मिर्ची बाबा ने कहा कि ऐसे कामों से हिंदू धर्म को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश रची जा रही है। मां काली को अपमानित किया जा रहा है। निरंजनी अखाड़ा का संत होने के नाते मैं ऐलान करता हूं कि ऐसी मूवी बनाने वालों का सिर काटने वाले को मैं 20 लाख रुपये इनाम में दूंगा। 

उन्होंने कहा कि वेब सीरीज आश्रम और ऐसी मूवी बनाने वाले हिंदू धर्म पर कुठाराघात कर रहे हैं। ऐसी फ़िल्में बनाने वालों का दिन-दहाड़े कोई भी सिर काटकर लाएगा, उन्हें मैं अपने आश्रम की तरफ से 20 लाख रुपये दूंगा। उन्होंने आगे कहा कि अंतरराष्ट्रीय साजिशों के तहत ऐसे काम किए जाते हैं। बिना सिर काटे ये लोग मानेंगे नहीं। मिर्ची बाबा ने कहा कि हर जगह कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हर जगह आवेदन दिए जा रहे हैं, मगर कानून ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है। कानून को इन लोगों को पकड़कर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए। 

दिहाड़ी मजदूर के बेटे को मिली 2.5 करोड़ की स्कॉलरशिप, अब अमेरिका से ग्रेजुएशन करेंगे प्रेम

मानिक साहा ने त्रिपुरा विधानसभा में सेवा करने की कसम खाई

बिहार: भागलपुर में खुद ही अपना घर क्यों तोड़ रहे लोग ?

Related News