13 साल के बच्चे को पेड़ से बांधकर की पिटाई और कुछ दिया सिर...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से आया है. इस मामले में एक 13 साल के बच्चे की नृशंस हत्या की गई है. मिली खबरों के अनुसार बंद पड़ी फैक्ट्री में मृतक के हाथ बांधने के बाद उसे पेड़ से बांधकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गयी और उसके बाद उसका सर कुचल दिया गया. यह बताया जा रहा है कि वह 3 दिन से लापता था और बीते सोमवार दोपहर को उसका शव मिला है. इस मामले में अब पुलिस जाँच में जुट गई है. आप सभी को बता दें कि यह मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है.

जहाँ गोविन्द नगर खारचा का रहने वाला सातवीं कक्षा का छात्र योगेश चौहान 18 जनवरी की शाम से अपने घर से लापता था और वह अपनी माँ को थोड़ी देर में आने का कहकर गया था, लेकिन उसके आधे घंटे बाद ही उसका मोबाइल बंद हो गया था. वहीं उसके बाद से उसके परिजन लगातार उसे तलाशते रहे, लेकिन वह नहीं मिला. अंत में ना मिलने पर रात 12 बजे उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गयी. वहीं सोमवार दोपहर पुलिस ने एक अज्ञात शव की शिनाख्त करने के लिए उसकी माँ को बुलाया, जिसने उसकी पहचान कर ली और वह उसी का शव निकला.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें बीते सोमवार दोपहर सूचना मिली कि रेलवे क्रासिंग के नजदीक बंद पड़ी इशर स्टील फैक्ट्री के अन्दर एक किशोर की पेड़ से बंधी लाश मिली है और सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश की माँ से ही उसकी शिनाख्त करवाई. खबरों के अनुसार योगेश की हत्या करने से पहले हत्यारों ने शर्ट से उसके हाथ बांधे, फिर उसे पेड़ से बाँधा और उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल मृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने म्यूजिक डायरेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दिल्ली में दर्ज हुई FIR

तांत्रिक ने बताया प्रेत का साया, तो माता-पिता ने जिन्दा दफनाई अपनी 20 दिन की मासूम बच्ची

नल पर बर्तन मांज रही थी भाभी पीछे से आया देवर और हो गया यह काण्ड...

Related News