छात्रा को सुनसान जगह पर बुलाकर टीचर ने दिया इस काम को अंजाम

हाल ही में अपराध के एक संगीन मामला फिर से सामने आया है. यह मामला पंजाब के रोपड़ का है जहाँ ब्लैकमेंलिग और यौन शोषण किया गया है. खबरों के अनुसार यहाँ 11वीं की एक छात्रा को उसके दो अध्यापकों ने ब्लैकमेल किया और उसका यौन शोषण किया है और इस मामले में अब पुलिस जांच कर रहीं हैं. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार उन दोनों अध्यापकों के हाथ लड़की के हाथ का लिखा हुआ एक लव लेटर लग गया था, जो उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लिखा था.

इसी को लेकर दोनों ने उसे ब्लैकमेल किया और उसके साथ गलत काम किया. दरअसल इस मालमे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि यह मामला रोपड़ जिले के एक सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है. जहां 11वीं कक्षा में पढने वाली एक छात्रा की दोस्ती अपने क्लासमेट लड़के से थी. लड़का उस छात्रा को लेटर लिखने लगा. लड़की भी जवाब में लेटर लिखती थी. इसी बीच एक लेटर उनके एक अध्यापक के हाथ लग गया और उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सुनकर किसी की भी रूह काँप जाएगी. दरअसल अध्यापक ने उस लेटर के सहारे उस नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने लगा और केवल यहीं नहीं उसने स्कूल में पढ़ाने वाले एक अन्य अध्यापक को भी इस बारे में सारी जानकारी दे दी जिससे वह भी लड़की को ब्लैकमेल करने लगे और उसके साथ यौन दुराचार करने लगे.

खबरों के अनुसार लड़की ने पुलिस को बताया कि दोनों उसे अनजान और सुनसान जगहों पर बुलाते और उसका यौन शोषण करते थे और एक दिन लड़की ने दोनों की हरकतों से तंग आकर अपने माता-पिता को सब बता दिया जिसके बाद मामला खुल गया और अब दोनों को ढूंढा जा रहा है.

लड़को को नग्न कर की पिटाई और बनवाए अप्राकृतिक संबंध, वीडियो वायरल

नौकरी के बदले इंस्पेक्टर ने महिला से कहा - 'अकेले आ जाओ...'

फ़ोन पर सेक्स कर निजी अंगों की तस्वीरें भेजती थी लड़की और करती थी यह काम

Related News