अश्लील वीडियो देखने के बाद किया 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर जो किया...

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के आदी एक नाबालिग ने 10 वर्षीय एक मासूम को हवस का शिकार बनाया। यह करतूत लोगों के सामने नहीं आए इसके लिए उसने लड़की का क़त्ल करने के बाद शव को फंदे पर लटका दिया। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले की पुलिस ने 10 वर्षीय लड़की से बलात्कार एवं हत्या के आरोप में 17 वर्षीय नाबालिग अपराधी को पकड़ा है। मंगलवार को पुलिस अफसरों ने यह खबर दी।  

पुलिस अफसरों ने बताया कि जिले के कोतवाली थाने की पुलिस ने बालिका से दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में पड़ोस के एक लड़के को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि बालिका ने अपने घर में फंदे से लटकर खुदखुशी कर ली है। सूचना के पश्चात् पुलिस दल को घटनास्थल भेजा गया। बाद में पुलिस दल ने बालिका का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के ​लिए भेजा।   

पुलिस अफसरों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका से दुष्कर्म की जानकारी मिली तब हत्या का मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ की गई। उन्होंने बताया कि तहकीकात के चलते पुलिस को पड़ोस के एक लड़के पर शक हुआ तब उससे पूछताछ की गई। बाद में लड़के ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि पूछताछ के चलते लड़के ने पुलिस को खबर दी कि वह मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का आदी है। 26 दिनांक को उसने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखा तथा पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर चला गया। इस के चलते उसने बालिका को अकेला देख उससे दुष्कर्म किया तथा पोल खुलने के डर से बालिका को दुपट्टे के फंदे से लटका दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् वह अपने घर चला गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपराधी लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

बैंक के नियम में हुआ बड़ा बदलाव, जरूर पढ़ ले ये खबर

'मेरी सहेली की शादी हो रही है, उसे बचा लो', पुलिस को फोन कर बोली 13 वर्षीय मासूम

चाय पीने जा रहे चालक पर चढ़ गया अनियंत्रित ट्रक, NH पर लगा भयंकर जाम

Related News