बच्ची ने पी यह अनोखी चाय, पेट में निकला कुछ ऐसा कि उड़ गए डॉक्टर्स के होश

आज तक आपने चाय के कई सारे प्रकार आपने सुने होंगे, जिसमें ग्रीन टी, ब्लैक टी और हर्बल टी आदि शामिल हैं, लेकिन क्या आपने कभी बबल टी के बारे में सुना है. आप कहेंगे नहीं. तो आइए आपको सूना देते हैं. दरअसल, ये एक नई तरह की चाय है, जो आजकल मार्केट में खूब बिक रही है, लेकिन इसी बबल टी ने एक 14 साल की लड़की को मुसीबत में भी डाल दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला चीन के झेजियांग प्रांत का है, जहां एक लड़की को बबल टी पीने की लत लग गई थी और वह जब तक इस चाय को पी नहीं लेते थी, उसे तब तक संतुष्टि नहीं मिलती थी. वहीं एक दिन लड़की के पेट में बहुत भयानक दर्द हुआ तो उसके माता-पिता उसे अस्पताल लेकर जा पहुंचे, जहां उसकी पूरी जांच हुईं. 

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने जब लड़की का सीटी स्कैन किया तो उसके पेट में कुछ ऐसी चीज नीलकली, जिसने सभी को हैरान कर दिया. फिर इसके बाद डॉक्टरों ने लड़की से उसके खाने-पीने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि पांच दिन पहले उसने एक कप बबल टी का सेवन किया था. लेकिन डॉक्टर्स नहीं माने. क्योंकि उसके पेट में 100 से ज्यादा बबल टी बॉल्स थे और डॉक्टरों का अंदाजा था कि लड़की हर रोज कई कप बबल टी पीती होगी और इसी की वजह से उसके पेट में टैपिओका बॉल्स मिले हैं. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि बबल टी बनाने के लिए उसमें गोल-गोल टैपिओका बॉल्स डाले जाते हैं और इसके साथ ही उसमें थोड़ सी बर्फ भी डाली जाती है. अतः इसीलिए उसे बबल टी कहा जाता है. वाहन लड़की की बात की जाए तो डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर लड़की के पेट मेंमौजूद सभी बबल टी बॉल्स निकाल दिए और फिलहाल 14 साल की लड़की पूरी तरह से ठीक है, साथ ही डॉक्टरों ने उसे इस चाय से दूर ही रहने की सलाह भी दे डाली है. 

महज एक पेड़ और उस पर लगते हैं 40 तरह के फल, लाखों में हैं कीमत

 

 

50 साल से बंद पड़ी थी तिजोरी, महज 30 सेकेण्ड में इस शख्स ने खोल दी

VIDEO : समंदर में खिलौने की तरह तैर रही थी कार, जान जोखिम में डाल युवाओ ने...'

महिला की खूबसूरती बनी उसकी दुश्मन, पुलिस ने काटा चालान और कहा...'

Related News