महिला की खूबसूरती बनी उसकी दुश्मन, पुलिस ने काटा चालान और कहा...'
महिला की खूबसूरती बनी उसकी दुश्मन, पुलिस ने काटा चालान और कहा...'
Share:

आज के प्रतिस्पर्धी ज़माने में कौन महिला या पुरुष नहीं चाहता है कि वह खूबसूरत दिखें, लेकिन क्या हो अगर उसी खूबसूरती की वजह से आप मुश्किल में पड़ जाएं तो. जी...हां. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है उरुग्वे के पेसेंदू शहर में, जहां पिछले कुछ दिनों से एक खूबसूरत महिला और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी चर्चा का विषय बने हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, बात यह है कि यहां एक महिला अपनी बाइक से कहीं जा रही थी और इसी बीच एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया और फिर यह कहकर चालान काट दिया था कि आपको देखकर सड़क पर चल रहे लोगों का ध्यान काफी हद तक भटक सकता है, जिससे दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं. 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने महिला के काटे चालान पर अपने प्यार का इजहार भी कर डाला है और उसने स्पेनिश भाषा में चालान पर लिखा 'ती अमो', जिसका मतलब होता है मैं आपसे प्यार करता हूं. वहीं आगे ख़ास बात यह रही कि महिला ने जब चालान को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए और कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी को फ्लर्ट करने वाला बताया तो कुछ ने उसे नौकरी से निकालने की भी बात तक इस दौरान कह डाली. इस मामले की खबर जब आला अधिकारीयों को लगी तो ट्रैफिक अफसर ने घटना की जांच के आदेश दिए और माना जा रहा है कि अगर जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उसे निलंबित भी किया जा सकता है. 

एक रात में गायब हुआ पुल का हिस्सा, वायल तस्वीरों ने फैलाई सनसनी

यहां मर्दों के लिए बना अनोखा क़ानून, कर डाला ऐसा काम, तो फिर...

यात्रियों की जान पर आई आफत, चलती फ्लाइट में पाकिस्तानी महिला ने खोला गेट

बेहद ख़ास है और अनोखा है यह चश्मा, करता है ऐसे लोगों की पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -