हिंदी का पेपर बिगाड़ा तो 10th क्लास की स्टूडेंट ने लगाई फांसी, Love और एग्जाम में उलझ मामला

मुरादाबाद : बोर्ड एग्जाम शुरू होते ही देश में जगह - जगह तनाव के चलते स्टूडेंट्स की खुदखुशी के मामले सामने आने लगे है. ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में सामने आया है जहां दसवी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना स्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है. पुलिस मामले में की जाँच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक छात्रा का हिंदी का पेपर बिगड़ गया था जिसकी वजह से वो तनाव में आ गई थी. वही मृतक छात्रा के पिता ने यह भी आरोपी लगाया कि उसकी बेटी को काशीराम कालोनी में रहने वाला एक लड़का काफी परेशान करता था जिसकी वजह से उसकी बेटी का पेपर बिगड़ गया.

वही सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक लड़के और लड़की के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते लड़की को उसके मामा के घर रहने भेज दिया था. घटना का पता तब चला जब लड़की की मां के द्वारा देर तक आवाज देने के बाद भी कमरे का दरवाजा नही खोला गया. खिड़की से देखने पर बेटी का शव फंदे से लटका हुआ था. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले को प्रेम प्रसंग के एंगल से भी देखा जा रहा है.

पति के काम पर जाने के बाद कमरे का गेट लगाकर पत्नी ने किया ऐसा

आज उसका पेपर था लेकिन उसने कमरे के भीतर किया ऐसा कुछ की रोंगटे खड़े हो गए

प्रेमी जोड़े ने ट्रैन से काटकर की आत्महत्या, लाशो के ऊपर से गुजर गई 5 ट्रैन

 

Related News