आज उसका पेपर था लेकिन उसने कमरे के भीतर किया ऐसा कुछ की रोंगटे खड़े हो गए
आज उसका पेपर था लेकिन उसने कमरे के भीतर किया ऐसा कुछ की रोंगटे खड़े हो गए
Share:

इंदौर: बोर्ड एग्जाम शुरू होने के बाद स्टूडेंट द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला शुरू हो गया है. हाल ही में परीक्षा के चलते पहला मामला इंदौर में सामने आया है. यहां 12 कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. आज उसका फिजिक्स का पेपर था लेकिन एक दिन पहले उसने यह कदम उठाकर खुद को ख़त्म कर लिया. पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक बृज विहार कॉलोनी में रहने वाला मृतक छात्र के 12वीं के बोर्ड एग्जाम चल रहे थे और आज उसका फिजिक्स का पेपर था लेकिन एक दिन पहले उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र ने सुसाइड करने से पहले दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है. छात्र ने लिखा- मां मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा हूं, मुझे माफ कर देना. घटना की सुचना पाकर अन्नपूर्णा पुलिस मौके पर पहुची.

पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय छात्र का नाम संग्राम तोमर है. घटना का पता तब चला जब वह अपने कमर से काफी देर तक बाहर नही आया. काफी देर तक आवाज देने के बाद संग्राम ने गेट नही खोल तो दरवाजा तोडा गया. अंदर देखा तो उसका शव फंदे से लटक रहा था. पारंभिक जाँच में पुलिस का मानना है कि छात्र ने परीक्षा के तनाव में चलते यह कदम उठाया. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले को जाँच में लिया.

JNU स्टूडेंट आत्महत्या मामले में पुलिस को नही मिला सुसाइड नोट, रोहित वेमुला के आंदोलन में सक्रीय था छात्र

बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पति उठा तो कमरे में पत्नी इस हालात में मिली पत्नी

कॉपी में लिखा- अम्मा मुझे माफ़ कर देना, फिर इस लड़की ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -