दिनदहाड़े युवक को बदमाशों ने मारीं 10 गोलियां

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बदमाशों ने एक युवक की गोली मर कर हत्या कर दी गई. युवक को 10 गोलियां मारने के बाद भी बदमाश हवाई फायरिंग करते रहे. ग्रामीणों का आरोप है कि वारदात के समय डायल 100 की गाड़ी केवल पचास मीटर दूरी पर खड़ी थी, लेकिन उसमें बैठे सिपाही बदमाशों को पकड़ने के बजाए वहां से गाड़ी लेकर भाग निकले.

जिला प्रशासन और पुलिस बल एक ओर जहां निकाय चुनाव कराने में व्यस्त था, वहीं दूसरी ओर बदमाशों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला. यह घटना रविवार को सुबह करीब 11 बजे की है. हमजापुर निवासी सतीश तिवारी उर्फ सिंटू (35 वर्ष) पड़ोस के राहुल नगर बाजार में अपने चार साल के बेटे शेखर संग बाल कटवाने आया था.  बच्चे के बाल कटवाने के बाद खुद भी अपनी शेव कराई. इसी बीच कुछ लोग पहुंचे और उस पर फायर कर दिया. 

बदमाशों ने सिंटू पर करीब 15 गोलियां चलाईं जिसमें से 10 उसे लगीं और वह वहीं गिर पड़ा. इसके बाद भी बदमाश हवाई फायरिंग करते रहे फिर दोस्तपुर की तरफ भाग निकले. स्थानीय लोगों ने सिंटू को सीएचसी दोस्तपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद परिजनों ने घटना स्थल पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने ग्रामीणों को किसी तरह शान्त कराया. 

उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव

पड़ोसी ने किया किशोरी से दुष्कर्म

अवैध हथियार सप्लायर खोलेगा राज़

 

 

Related News