Quantcast

खेल से रिलेटेड सवाल का ही जबाब नहीं दे पाए वीरेंद्र सहवाग

कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 के फ़िलहाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में खेल जगत की बड़ी बड़ी हस्तियां देखने को मिली।खेल में  क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और भारत की दो शानदार एथलीट हिमा दास और दुती चंद का नाम भी शामिल है। अमिताभ बच्चन ने इन तीनों के साथ 'केबीसी' शुरू किया गया था। खेल के दौरान बिग बी ने इन तीनों से खेल जगत से जुड़ा ही एक सवाल किया,हैरान करने वाली बात तो यह है कि इनमें से किसी को भी इसका जवाब नहीं पता था। 

कई दिलचस्प बातें हुईं, लेकिन एक ऐसा पल भी आया जिसे देखकर सब दंग रह गए। यह खेल जगत (एथलेटिक्स) से जुड़ा एक सवाल था जिस पर वीरेंद्र सहवाग ही नहीं बल्कि एथलीट दुती चंद भी अटक गईं।खेल जगत की ये तीनों नामचीन हस्तियां एक साथ केबीसी में आई थीं और एक साथ ही खेल खेला। शो के दौरान दिलचस्प बातें भी हुईं। इन खिलाड़ियों ने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान शो में कुछ ऐसा हो गया जिसे देखकर वहां मौजूद दर्शक भी हैरान रह गए। 

बिग बी ने खेल खेल जगत (एथलेटिक्स) से जुड़ा एक सवाल इन सितारों से पूछा जिस पर वीरेंद्र सहवाग ही नहीं बल्कि एथलीट दुती चंद को भी जबाब नहीं पता था। 40 हजार के लिए सवाल था- इनमें से किस ओलंपिक प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा दूरी तय की जाती है? सही जवाब- 50 किलोमीटर रेस वॉक खेल जगत से जुड़े होने के बावजूद वीरेंद्र सहवागऔर दुती चंद दोनों ही इसका जवाब नहीं दे पाए| आखिरी में उन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल करने का फैसला लिया। दोनों ने ऑडिएंस पोल का चुनाव किया। ऑडिएंस ने भी दोनों को निराश नहीं किया और सही जवाब दे दिया। दुती चंद, हिमा दास के साथ मिलकर के बाद वीरू ने 12,50,000 की रकम जीती।

सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू

करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी

READ SOURCE