Hina khan

हिना खान  भारतीय टेलीवीज़न की मशहूर अभिनेत्री है, हिना खान ने  2009 में "यह रिश्ता क्या कहलाता है" पारिवारिक धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमें इन्होंने मुख्य किरदार "अक्षरा" को निभाया था जिससे हिना खान को एक साधारण सी अभिनेत्री से सेलिब्रिटी बना दिया यह "रिश्ता क्या कहलाता है" धारावाहिक के दौरान हिना  खान ने कई अवार्ड भी प्राप्त किये जैसे फेवरट पत्नी,फेवरेट  माँ , फेवरेट बेटी ,फेवरेट कपल। .. 
हिना  स्टार प्लस के अन्य धारावाहिक सपना बाबुल का...बिदाई, चाँद छुपा बादल में और मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो ३ में दिख चुकी हैं। हिना खान स्‍पेन में रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवें सीजन  और बिग बॉस सीजन 11 पर एक प्रतियोगी के रूप में शामिल हो चुकी हैं अब हिना खान एकता कपूर के शो "कसौटी जिंदगी की 2" में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही है जिससे लोगो से बहुत प्यार मिल रहा है और  कसौटी जिंदगी की 2 TRP लिस्ट में बना हुआ है जब से शो में हिना खान (कोमोलिका ) की एंट्री हुई हैं। 
Hina khan instagram पर बहुत एक्टिव रहती हैं hina khan photos ,hina khan videos ,hina khan komolika swag images,hina khan gym videos शेयर करती रहती हैं  

 

HINA KHAN

- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -