'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक
'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक
Share:

टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल टीवी के मोस्ट फेमस शो इमली में शिवानी राणा का किरदार निभाने वाली हेतल का कार एक्सीडेंट हो गया। बीते रविवार रात को शूटिंग से घर लौटते समय हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, हालांकि सबसे बड़ी और अहम बात यह है कि हेतल सुरक्षित हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की रात हेतल अपनी शूटिंग पूरी करके घर वापस आ रही थीं। वह अपनी कार खुद ही ड्राइव कर रही थीं। इसी बीच एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

प्रेमी के प्यार में ऐसी पागल हुई पत्नी...ले ली अपने ही पति की जान

एक्ट्रेस ने अब एक वेबसाइट से बातचीत में अपने एक्सीडेंट के बारे में बात करके जानकारी दी है। हेतल यादव ने बताया- ''मैंने रात में करीब 8:45 पर पैकअप किया, जिसके बाद मैं फिल्म सिटी से घर के लिए निकली। मैं जैसे ही JVLR हाईवे पर पहुंची तो एक ट्रक ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक मेरी कार को धक्का मारते हुए किनारे तक ले गया। मेरी कार गिरने ही वाली थी। मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाकर कार को रोका और अपने बेटे को कॉल की। मैंने अपने बेटे से पुलिस को इस बारे में सूचना देने को कहा, क्योंकि इस हादसे के बाद मैं शॉक में थी।''

आपको बता दें कि इस हादसे में हेतल को चोटें नहीं आईं। जी हाँ और उन्होंने इसके लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा भी किया। एक्ट्रेस ने कहा- ''शुक्र की बात ये है कि मुझे चोटें नहीं आईं। हालाँकि मैं सदमे में हूँ।'' हेतल इन दिनों शिवानी राणा बनकर इमली शो में फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। वह टेलीविजन की दुनिया का बड़ा नाम हैं। हेतल पिछले 25 सालों से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं।

'6-7 ब्लॉकबस्टर दी है लेकिन...’, काम नहीं मिलने पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द

अर्जुन से शादी नहीं करेंगी मलाइका!, खुद दिया इशारा

गुजरात चुनाव: दूसरे चरण में 64.39 फीसद वोटिंग दर्ज, अब 8 दिसंबर को आएँगे परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -