जल्द हट सकता है विक्रम गोखले का वेंटिलेटर, जानिए उनकी हेल्थ अपडेट
जल्द हट सकता है विक्रम गोखले का वेंटिलेटर, जानिए उनकी हेल्थ अपडेट
Share:

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत अब पहले से अच्छे है। यह बात पुणे स्थित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के प्रशासन द्वारा जारी किए गए बयान में बोला गया है। डॉक्टर्स ने अभिनेता के हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए कहा है कि विक्रम गोखले की हेल्थ में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। इतना ही नहीं डॉक्टर्स ने यह तक बोला है कि यदि उनकी तबीयत इसी तरह ठीक होते गई तो आने वाले 48 घंटों में उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से भी हटा दिया जाएगा । याद दिला दें अभिनेता बीते 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।

राहत वाली बात यह है कि कोमा में जाने के उपरांत अब अभिनेता अपने शरीर के अंगों को हिलाते हुए दिखाई दे रहे है।  खबरों का कहना है कि बातचीत करते वक्त विक्रम गोखले के मैनेजर शिरीष यद्गीकर ने कहा है कि “अभिनेता अपनी आंखें खोल रहे हैं, अपने अंगों को हिला रहे हैं। उनका ब्लड प्रेशर और हार्ट भी स्थिर ही रखा है।

विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ मूवी 'निकम्मा' में देखा गया था। यह मूवी इसी वर्ष जून में सिनेमाघरों में आई थी। उन्होंने 26 वर्ष की आयु में अमिताभ बच्चन अभिनीत मूवी 'परवाना' से फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है। 40 से ज्यादा सालों के करियर में, विक्रम गोखले ने विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिनमें 1990 में आई अमिताभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर हम दिल दे चुके सनम का नाम भी मौजूद है ।

विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज

'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल

हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -