इस मशहूर गायिका ने कहा दुनिया को अलविदा, कोरताला श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार
इस मशहूर गायिका ने कहा दुनिया को अलविदा, कोरताला श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार
Share:

प्रसिद्ध बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा (81 साल) का आज यानी रविवार तड़के हार्टअटैक की वजह से निधन हो गया। बताया जा रहा है वह काफी समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं। आपको बता दें कि वह आज दक्षिणी कोलकाता के चेतला इलाके में अपने आवास पर थीं और उसी दौरान उनका निधन हो गया। मिली जानकारी के तहत निर्मला मिश्रा बालकृष्ण दास पुरस्कार से सम्मानित थीं। जी हाँ और इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि निर्मला मिश्रा को आज रात करीब 12:05 बजे दिल का दौरा पड़ा और उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। वहीँ आगे उन्होंने कहा- मिश्रा के शव को आज रात अस्पताल में रखा जाएगा।

आप सभी को बता दें कि निर्मला मिश्रा सबसे सम्मानित और प्रशंसित पार्श्व गायकों में से एक थीं। उन्होंने उड़िया और बंगाली फिल्मों के लिए कई गाने गाए। 'ईमोन एकता झिनुक', 'बोलो तो अर्शी', 'कागोजेर फूल बोले', 'ई बांग्लार माटी चाय' और 'आमी तोमर' जैसे कई लोकप्रिय बंगाली गाने हैं, जिन्हें उन्होंने अपनी आवाज दी। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा, निर्मला मिश्रा के 'तुमी आकाश एकखुन जोड़ी' और 'अमी हरिये फेलेची गणेर साथिरे' जैसे फिल्मी गाने भी हैं। सामने आने वाली जानकारी के मुताविक, आज रविवार (31 जुलाई) को निर्मला मिश्रा को रवींद्र सदन ले जाया जाएगा और वहां उनके प्रशंसक श्रद्धांजलि दे सकते हैं। उसके बाद उनका अंतिम संस्कार कोरताला श्मशान घाट में किया जाएगा। वहीँ पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि निर्मला घर पर ही इलाज का जोर देती थीं।

अंतिम समय भी वह घर पर ही रहीं। वह काफी समय से बीमार चल रहीं थीं। हालाँकि इससे पहले भी वह कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं, हालांकि वह अस्पताल में भर्ती होने और इलाज के लिए तैयार नहीं थीं, इसलिए घर पर ही उनके इलाज की व्यवस्था की गई थी। निर्मला मिश्रा को तीन स्ट्रोक और दो बार दिल का दौरा पड़ चुका था।

Video: पुलिस के पहरे में बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, लगाया जयकारा

इस अभिनेता के कहने पर आलिया से बनी कियारा आडवाणी, कबीर की प्रीति बनकर जीता सबका दिल

Video: हज़ारों लोगों के बीच खिसकी मलाइका की ड्रेस, एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -