राशिफल

वृष (Taurus) राशि के बारे में

- 25 Apr 2018, Wednesday

आज के दिन आपका दोस्तों के साथ समय बीतेगा। हंसी मजाक होगा और दिन आसानी से बीत जाएगा। नौकरी में आपकी कोशिश सफल रहेगी। कोई महत्वपूर्ण फैसला भी कर सकते हैं। नए काम की प्लानिंग हो सकती है।

साप्ताहिक राशिफल वृष (Taurus)

- 25 Apr 2018, Wednesday

आज के दिन आपका दोस्तों के साथ समय बीतेगा। हंसी मजाक होगा और दिन आसानी से बीत जाएगा। नौकरी में आपकी कोशिश सफल रहेगी। कोई महत्वपूर्ण फैसला भी कर सकते हैं। नए काम की प्लानिंग हो सकती है।

सप्ताह के इन सात दिनों में आपके सामने ऐसे मौके आ सकते हैं, जिनसे आपको एक्स्ट्रा इनकम हो सकती है और आप करियर में आगे बढ़ सकते हैं। इन दिनों में आपकी कुछ इच्छाएं पूरी हो जाएंगी। आपका ध्यान महत्वाकांक्षाएं पूरी करने में रहेगा। ऑफिस के किसी ऐसे काम में सफलता मिलेगी, जिसमें कई लोग शामिल हैं। इस सप्ताह पारिवारिक या साझेदारी के बिजनेस में भी आपको सफलता मिल सकती है। किसी पुराने दोस्त से मिलने या पुराने मामले को निपटाने का मौका मिलेगा।

अप्रैल के महीने नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। इस महीने अधिकारियों से मदद मिल सकती है। बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिलने के योग बन रहे हैं। फायदेमंद निवेश हो सकता है। लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा। लाइफ पार्टनर या लवर के साथ समय बीतेगा। शादीशुदा लोगाें को अपने पारिवारिक जीवन पर ज्यादा ध्यान देने की ज़रुरत है। सेहत के मामले में ये महीना अच्छा है। बस नींद की कमी और सिरदर्द होने की संभावना बन रही है। गलतफहमी की वजह रिश्तों में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। इस महीने यात्रा के योग बन रहे हैं। मानसिक तनाव होगा।

वृष राशि- साल 2018 में आपको थोड़ा सजग रहना पड़ेगा। अगर आप आने वाली परेशानी का सामना डंट कर करेंगे तो किस्मत भी आपका साथ देगी। इस राशि वालों को खासतौर पर बता दें कि वर्ष कि शुरूआत में ही शनिदेव कि ढैय्या का अशुभ असर आप पर पड़ने लगेगा। इतना ही नहीं शनि के साथ शुक्र और सूर्य का अष्टम भाव में युति है, जो आपको किसी षड्यंत्र का शिकार बनाएगा और साथ ही आपके स्वास्थ्य को भी प्रभावित कर सकता है। हो सकता है कि यह वर्ष आपका कुछ ठीक न जाये। अपने स्वास्थ्यय को लेकर थोड़ा ध्यान रखें क्योंकि यह साल आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। ग्रह-गोचर की स्थिति को देखते हुए, आपको साल के शुरूआती दिनो में बहुत सावधानीपूवर्क निर्णय लेने और संयम रखने की सलाह दी जाती है। जो लोग बिजनेस से जुड़े हुए हैं, उन्हें वर्ष के आरंभ में कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, किंतु कुछ दिनों बाद होने वाले ग्रह परिवर्तन से परिस्थितियां अनुकूल हो जाएंगी। अक्तूबर से बृहस्पति का राशि परिवर्तन कार्य-व्यापार में उन्नति दिलाएगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। कुल मिलाकर साल 2018 में आपके लिए कामयाबी का औसत 60 प्रतिशत रहेगा।

Popular Stories